अमेरिकी बास्केटबॉल प्लेयर ने बोला Sorry, लेकिन इस मामले में भारत को दिखाया आईना

News18Hindi
Updated: August 13, 2017, 12:04 AM IST
अमेरिकी बास्केटबॉल प्लेयर ने बोला Sorry, लेकिन इस मामले में भारत को दिखाया आईना
File photo - AP
News18Hindi
Updated: August 13, 2017, 12:04 AM IST
भारत को पिछड़ा कहने वाले अमेरिका के मशहूर बस्केटबॉल खिलाड़ी केविन डुरैंट ने अपनी बात के लिए माफी मांगी है. उन्होंने ट्विटर पर सफाई देते हुए कहा कि भारत यात्रा को लेकर जो मैंने कहा उसे गलत रूप में लिया गया.

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं माफी चाहता हूं कि भारत के बारे में मेरी राय को गलत मायने दिए गए. मैं भारत में बिताए अपने दिनों के लिए वहां का बहुत आभारी हूं और मुझे अफसोस है कि मेरी बात इस तरह से लोगों के सामने पेश हुई. ये मेरी गलती है, मुझे बेहतर ढंग से अपनी राय देनी चाहिए थी.' केविन ने कहा कि मैं भारत को लेकर अपनी कल्पना और हकीकत का फर्क बता रहा था. उन्होंने कहा कि मैंने मौजूदा भारतीय बास्केटबॉल की दुनिया के अन्य देशों से तुलना करते हुए ये बात कही थी. मेरी ओर से कोई मतभेद नहीं और मैं बास्केटबॉल कैंप लगाने के लिए फिर भारत आऊंगा.



आपको बता दें कि अमेरीका के मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी केविन डुरैंट बास्केटबॉल के प्रमोशन के लिए भारत आए थे. अपनी भारत यात्रा के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि ये एक ऐसा देश है जो ज्ञान और अनुभवों के मामले में 20 साल पीछे है.

नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) के स्टार खिलाड़ी डुरैंट ने कहा था कि उनकी भारत यात्रा काफी विचित्र रही, जैसी उन्हें उम्मीद भी नहीं थी. उन्होंने कहा, 'यहां गलियों में गाय दिखती हैं, बंदर दिखते हैं, लाखों लोग सड़क किनारे चलते हैं, लाखों गाड़ियां दौड़ती हैं, लेकिन फिर भी ट्रफिक नियमों का उल्लंघन नहीं होता'.



बता दें कि केविन डुरैंट NBA के जानेमाने खिलाड़ी हैं. वो गोल्डन स्टेट वॉरियर्स टीम के तरफ से खेलते हैं. भारत में भी डुरैंट के काफी प्रशंसक हैं.

ये भी पढ़ें:
OMG! एक ही ओवर में दो हैट्रिक, हर बॉल पर किया बैट्समैन को बोल्ड
PHOTOS: पल्लेकल में श्रीलंका के इस रिकॉर्ड से खुश होंगे विराट
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर