लाइव टीवी

इस टीम के खिलाड़ियों पर लगा लड़की से रेप का आरोप, सेक्स Video भी बनाया!

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 10:51 PM IST
इस टीम के खिलाड़ियों पर लगा लड़की से रेप का आरोप, सेक्स Video भी बनाया!
बेल्जियम के फुटबॉल क्लब के खिलाड़ी सेक्स स्कैंडल में शामिल

एस्पोर मिनेरियोस (Espoir Minerois) नाम के फुटबॉल क्लब के खिलाड़ियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 10:51 PM IST
  • Share this:
बेल्जियम. अब तक कई बार बड़े खिलाड़ी सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) या रेप (Rape) के आरोपों में फंस चुके हैं. कुछ ऐसा ही सनसनीखेज मामला बेल्जियम में सामने आया है. बेल्जियम (Belgium) का एक पूरा फुटबॉल क्लब इस बार बेहद ही गलत वजह से सुर्खियों में आ गया है. बेल्जियम के इस क्लब के खिलाड़ियों पर सेक्स स्कैंडल का आरोप लगाया गया है. यही नहीं खिलाड़ियों पर पीड़ित लड़की का सेक्स टेप बनाने का सनसनीखेज आरोप भी लगा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

एस्पोर मिनेरियोस  (Espoir Minerois) नाम के इस क्लब के खिलाड़ियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बार में बिना कपड़ों के एक लड़की के साथ रेप करते दिख रहे हैं. वीडियो में यह लड़की बिना कपड़ों के फर्श पर चलती हुई दिख रही है वहीं दूसरी वीडियो में कुछ खिलाड़ी बेंच पर उसके साथ सेक्स करते दिख रहे हैं.

वीडियो में मौजूद लड़की की मां ने सुडिंफो को दिए इंटरव्यू में कहा कि घटना के समय उनकी बेटी नशे में थी और वह इस मामले को कोर्ट में ले जाना चाहती हैं ताकी सच सामने आए. लड़की के परिवार की शिकायत के बाद क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं बार में मौजूद एक खिलाड़ी ने बेल्जियम मीडिया से बातचीत में माना कि जो हुआ गलत हुआ.

viral video, football, cricket news
सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की बिना कपड़ों के दिख रही है


शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने कहा, 'फिलहाल हमें केवल इतना पता है कि कई खिलाड़ी इसमें शामिल थे, लेकिन पूरी घटना के बारे में जानकारी नहीं है. हम पूरी जांच करेंगे.' घटना के बाद क्लब ने कुछ खिलाड़ियों पर बैन लगाया है वहीं एक खिलाड़ी को 11 महीने के लिए टीम से बाहर कर दिया है.  क्लब के प्रेसीडेंट जोसेफ गैलार्ड ने वेबसाइट को दिए बयान में कहा, 'अब तक हमें बस यह मालूम है कि कुछ खिलाड़ी इस स्कैंडल में शामिल थे. उन पर बैन लगाया गया है. हालांकि हमें घटना की पूरी जानकारी नहीं है.'

जोकोविच से मिलने के लिए घर छोड़ा, देश छोड़ा, 4 साल बाद मुलाकात हुई तो...
Loading...

फेडरर ने जताई बॉलीवुड मूवी की इच्‍छा, लोगों ने कहा- अरबाज खान की फिल्‍म देख लो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 10:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...