लाइव टीवी

कोरोना वायरस के बावजूद एक-दूसरे से लड़े ये पहलवान, मार-मार कर निकाल दिया मुंह से खून

News18Hindi
Updated: March 18, 2020, 5:39 PM IST
कोरोना वायरस के बावजूद एक-दूसरे से लड़े ये पहलवान, मार-मार कर निकाल दिया मुंह से खून
कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर में खेल आयोजन रद या स्‍थगित कर दिए गए हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) की मार दुनियाभर के खेल आयोजनों पर भी पड़ी है. यहां तक कि WWE मुकाबले भी रोक दिए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2020, 5:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते अन्य खेल आयोजनों की तरह WWE को भी रोक दिया गया है. मगर जापान (Japan) में एक कुश्ती मुकाबले पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। यहां तक कि कोरोना वायरस के खौफ के बावजूद बड़ी संख्या में दर्शक इस खूनी मुकाबले को देखने के लिए जुटे. हालांकि दुनियाभर में 50 से अधिक लोगों को एक जगह एकत्र होने से मना किया जा रहा है, बावजूद इसके इस मुकाबले को देखने के लिए लोगों के उत्साह में कोई कमी नजर नहीं आई. ये मुकाबला रयूजी इटो और अब्दुल्लाह कोबायाशी के बीच खेला गया, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे पर इतने हमले किए कि दोनों के मुंह से खून निकल पड़ा.

कांच से किया हमला
द सन की रिपोर्ट के अनुसार, योकोहामा कल्चरल जिम्नेजियम में खेले गए इस मुकाबले में रयूजी इटो और अब्दुल्लाह कोबायाशी ने एक-दूसरे पर कांच से हमला किया और जमकर मुक्के बरसाए. इस मुकाबले में इटो ने जीत दर्ज की, लेकिन मिनोरु फुजिता और तोशियुकी साकुदा के बीच हुए एक दूसरे मुकाबले में दर्शकों को और भी ज्यादा घातक मुकाबला देखने को मिला.

जहरीले बिच्‍छुओं से हुआ सामना



मिनोरु फुजिता और तोशियुकी साकुदा के बीच इस मुकाबले में कैक्टस और जहरीले बिच्छुओं से भरे बॉक्स का भी इस्तेमाल किया गया. ये मुकाबला पूरी रात चला, जिसमें दोनों पहलवानों के शरीर पर कई घाव हो गए और दोनों खून से लथपथ हो गए. यहां तक कि दोनों के मुंह से खून निकलने लगा. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ की वजह से WWE रेसलमेनिया के रद होने की खबरों के बीच ये मुकाबला खेला गया. WWE के साप्ताहिक शो मंडे नाइट रॉ, स्मैकडाउन और एनएक्सटी को WWE के ओरलांडो स्थित सेंटर पर स्थानांतरित कर दिया गया है. जहां प्रशंसकों की मौजूदगी के बिना ही शूटिंग की गई.



पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन ने अंग्रेजी में किया ट्वीट, साथी खिलाड़ी ने कहा भाभी..

67 शतक ठोकने वाले बल्लेबाज ने कहा- धोनी जैसा कोई खिलाड़ी नहीं,टीम में वापसी...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2020, 5:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading