BWF World Championships 2019: सिंधु का बड़ा बयान, कहा-सेमीफाइनल जीतकर संतुष्ट नहीं हूं

पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने चीन की चेन यु फेई (Chen yu Fei) को हराकर लगातार तीसरी बार वर्ल्ड बैडमिंटन (BWF World Championships 2019) के खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया

News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 11:17 AM IST
BWF World Championships 2019: सिंधु का बड़ा बयान, कहा-सेमीफाइनल जीतकर संतुष्ट नहीं हूं
पीवी सिंधु पिछले आठ माह से खिताब की तलाश कर रही हैं.
News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 11:17 AM IST
वर्ल्ड चैंपियनशिप (BWF World Championships 2019)  में दो बार की सिल्वर मेडलिस्ट भारत की स्‍टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने लगातार तीसरी बार इस टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में प्रवेश कर लिया है. जहां उनका मुकाबला जापान की नोजोमी ओकुहारा  (Nozomi Okuhara) से होगा. सेमीफाइनल मुकाबले में सिंधु ने चीन की चेन यु फेई (Chen yu Fei)  को सीधे गेमों में 21-7, 21-14 से मात दी, लेकिन जीत के बाद उन्होंने कहा कि वह इस जीत से संतुष्ट नहीं हैं. अभी एक और मैच बचा है और वो गोल्ड मेडल जीतना चाहती हैं.

उन्होंने कहा कि यह सब इतना आसान नहीं है. अभी ध्यान लगाना अहम होगा. संयम रखना होगा और खिताबी मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

दूसरे गेम में की गलतियां 

पीवी सिंधु ने कहा कि उनकी नजर गोल्ड मेडल पर है


सेमीफाइनल को लेकर सिंधु ने कहा कि वह अच्छी तरह से तैयार थी और शुरुआत से ही उन्होंने बढ़त बनाए रखी थी.  उन्होंने कहा कि हालांकि दूसरे गेम में उन्‍होंने कई असहज गलतियां कर दी, लेकिन इसके बाद बढ़त ने उन्हें विश्वास दिया. फाइनल को लेकर सिंधु ने कहा कि दोनों अच्छा खेल रही हैं. उन्होंने बस इतनी ही उम्मीद लगाई है कि यह एक अच्छा मैच हो. उन्होंने कहा कि कुछ भी हो सकता है. बस उन्हें अपना ध्‍यान केंद्रित रखना होगा और अपना बेहतर देना होगा.

पीवी सिंधु ने लगातार दो बार यहां सिल्वर मेडल जीता, जबकि उससे पहले उनके नाम दो ब्रॉन्ज मेडल भी है. सिंधु पिछले आठ महीने से एक खिताब की तलाश  कर रही है. इस भारतीस स्टार ने पिछले साल के आखिर में वर्ल्ड टूर फाइनल्स में खिताब जीता था.

विश्व चैंपियन बनने पर सिंधु की नजर,इतिहास रचने से एक कदम दूर
Loading...

Sindhu vs Okuhara मैच की लाइव स्ट्रीमिंग यहां देखें

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 11:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...