• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Champions League: मैनचेस्टर यूनाइडेट पर जीत की राह पर लौटने का दबाव, रोनाल्डो से है उम्मीद

Champions League: मैनचेस्टर यूनाइडेट पर जीत की राह पर लौटने का दबाव, रोनाल्डो से है उम्मीद

English Premier League: क्रिस्टियानो रोनाल्डो हाल ही में युवेंटस छोड़कर अपने पुराने इग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े हैं. (AP)

English Premier League: क्रिस्टियानो रोनाल्डो हाल ही में युवेंटस छोड़कर अपने पुराने इग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े हैं. (AP)

Champions League 2nd Phase: अपनी टीम पर भारी निवेश और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे सितारे की वापसी के बावजूद पिछले दौर में पराजय झेलने वाली मैनचेस्टर युनाइटेड पर मंगलवार से शुरू हो रहे चैम्पियंस लीग फुटबॉल के दूसरे चरण में बेहतर प्रदर्शन का भारी दबाव होगा. पिछले दो मैचों में मैनचेस्टर युनाइटेड को पराजय झेलनी पड़ी है. रोनाल्डो की वापसी से टीम को उम्मीदें हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    लंदन. अपनी टीम पर भारी निवेश और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे सितारे की वापसी के बावजूद पिछले दौर में पराजय झेलने वाली मैनचेस्टर युनाइटेड पर मंगलवार से शुरू हो रहे चैम्पियंस लीग फुटबॉल के दूसरे चरण में बेहतर प्रदर्शन का भारी दबाव होगा. पिछले दो मैचों में मैनचेस्टर युनाइटेड को एक गोल से पराजय झेलनी पड़ी. क्लब में वापसी करने वाले रोनाल्डो ने हालांकि, शनिवार को एस्टोन विला के खिलाफ एक ही मैच खेला. लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. अब ग्रुप एफ के मैच में उनका सामना विलारीयाल से है, जिसने यूरोपा लीग के पिछले सत्र के फाइनल में उसे हराया था.

    दूसरी ओर रीयाल मैड्रिड का सामना शेरिफ से होगा. इस सप्ताह स्पेनिश लीग में मैड्रिड ने विलारीयाल से गोलरहित ड्रॉ खेला.

    पहले सात मैचों में आठ के मुकाबले 22 गोल करने वाली मैड्रिड पहली बार इस सत्र में किसी मैच में गोल नहीं कर सकी. वहीं शेरिफ ने ग्रुप-डी के पिछले मैच में शखतार दोनेस्क को मात दी है. ग्रुप ए में पेरिस सेंट जर्मेन का सामना मैनचेस्टर सिटी से होगा. घुटने की मामूली चोट के कारण पिछले दो मैचों से बाहर रहे लियोनेल मेसी यह मैच खेल सकते हैं. मेस्सी ने चैम्पियंस लीग में आखिरी गोल बार्सिलोना के लिये पीएसजी के खिलाफ ही किया था.

    बोरूसिया डॉर्टमंड की टक्कर ग्रुप सी में स्पोर्टिंग लिस्बन से होगी. पिछले मैच में डॉर्टमंड को बोरूसिया मोंशेंग्लाबाख ने 1- 0 से हराया था. खराब फॉर्म से जूझ रही बार्सिलोना का सामना ग्रुप ई में बेनफिका से होगा. स्पेनिश लीग के पिछले मैच में लेवांटे पर 3-0 से मिली जीत ने हालांकि, उसके लिये टॉनिक का काम किया होगा.

    युवेंटस की दिक्कतें बढी हुई हैं, जिसे बुधवार को चेल्सी से खेलना है लेकिन उसके स्टार स्ट्राइकर पाउलो डायबाला चोट के कारण बाहर हैं. सैम्पडोरिया के खिलाफ स्पेनिश लीग के मैच में गोल करने के बाद वह चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे. युवेंटस ने यह मैच 3-2 से जीता था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन