Home /News /sports /

नीरज चोपड़ा से मिले सेना प्रमुख जनरल नरवणे और सीडीएस जनरल रावत, गोल्ड जीतने पर दी बधाई

नीरज चोपड़ा से मिले सेना प्रमुख जनरल नरवणे और सीडीएस जनरल रावत, गोल्ड जीतने पर दी बधाई

स्टार भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा से जनरल एमएम नरवणे ने मुलाकात की. नीरज के परिजन भी इस दौरान मौजूद रहे. (Twitter/ADGPI- Army)

स्टार भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा से जनरल एमएम नरवणे ने मुलाकात की. नीरज के परिजन भी इस दौरान मौजूद रहे. (Twitter/ADGPI- Army)

जनरल एमएम नरवणे ने टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो का गोल्ड मेडल जीतने पर नीरज चोपड़ा को बधाई दी. चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत ने भी नीरज को बधाई दी. नीरज 4-राजपूताना राइफल्स में नायब सूबेदार के तौर पर कार्यरत हैं.

    नई दिल्ली. भारत के स्टार भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा. स्वदेश लौटने के बाद दिग्गज हस्तियों से उनकी मुलाकात का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में मंगलवार को नीरज ने भारतीय सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे (MM Narvane) और चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत से मुलाकात की. नीरज चोपड़ा भारतीय सेना में नायब सूबेदार के पद पर कार्यरत हैं.

    जनरल नरवणे से मुलाकात के दौरान नीरज चोपड़ा के माता-पिता भी साथ थे. साउथ ब्लॉक में मंगलवार शाम को यह मुलाकात हुई. जनरल नरवणे ने टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो का गोल्ड मेडल जीतने पर नीरज को बधाई दी. उन्होंने नीरज चोपड़ा के परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हें भी बेटे की कामयाबी पर बधाई दी. इस बीच यह भी खबर है कि 16 अगस्त को भारतीय सेना की तरफ से गए सभी 16 खिलाड़ियों का सेना सम्मान करेगी.

    इसे भी पढ़ें, नीरज चोपड़ा ने आखिर क्यों कटवाए अपने लंबे बाल? दिया दिल जीतने वाला जवाब

    इसके बाद नीरज चोपड़ा ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) से मुलाकात की. जनरल रावत ने भी नीरज को ऐतिहासिक प्रदर्शन करने और गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी. नीरज को भारतीय सेना में प्रमोशन मिलने की भी संभावना है.

    नीरज चोपड़ा ने सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे से साउथ ब्लॉक में मुलाकात की. (Twitter)
    bipin rawat neeraj chopra

    नीरज चोपड़ा के साथ-साथ उनके परिजन भी जनरल बिपिन रावत से मिले. (Twitter)

    23 साल के नीरज चोपड़ा भारतीय सेना में 4-राजपूताना राइफल्स के सूबेदार हैं. खेलों में शानदार प्रतिभा को लेकर उन्हें प्रतिष्ठित विशिष्ठ सेवा पदक प्रदान किया गया है. वह मई, 2016 में  नायब सूबेदार के तौर पर 4-राजपूताना राइफल्स में शामिल हुए थे.

    Tags: Bipin Rawat, General Bipin Rawat, General MM Naravane, Neeraj Chopra, Neeraj chopra in Olympics, Tokyo olympic 2020, Tokyo Olympics, Tokyo Olympics 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर