लाइव टीवी

Coronavirus के खौफ के बीच मैरीकॉम ने तोड़ा क्वारंटाइन प्रोटोकॉल, राष्‍ट्रपति के साथ किया ब्रेकफास्‍ट

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 5:48 PM IST
Coronavirus के खौफ के बीच मैरीकॉम ने तोड़ा क्वारंटाइन प्रोटोकॉल, राष्‍ट्रपति के साथ किया ब्रेकफास्‍ट
मैरीकॉम टोक्यो ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं (फाइल फोटो)

भारत की स्‍टार मुक्‍केबाज एमएसी मैरीकॉम (MC Mary kom) 13 मार्च को ही जॉर्डन से लौटी थीं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 5:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामले को देखते हुए विश्व स्वाथ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने विदेश से लौटने वाले लोगों को 14 दिन के क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी है. ज्‍यादातर लोग सख्‍ती से इसका पालन भी कर रहे हैं, जिनमें भारत भी शामिल है. भारत के कई खिलाड़ी विदेश से लौटे हैं जिन्होंने खुद को 14 दिन के लिए सेल्‍फ आइसोलेशन पर रखा. भारतीय मुक्केबाज भी हाल में जॉर्डन से स्वदेश लौटे हैं और वो भी इस समय खुद को सभी से अलग रखे हुए हैं, जिसमें से भारत की स्‍टार मुक्‍केबाज एमएसी मैरीकॉम (MC Mary kom) भी हैं. मगर इसी बीच प्रेसीडेंट ऑफ इंडिया के ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुई, जिसमें मैरीकॉम भी उनके साथ नजर आ रही हैं. जबकि उन्‍हें 14 दिन के लिए अलग रहने के लिए कहा गया था. मगर उन्‍होंने  क्वारंटाइन प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) द्वारा आयोजित ब्रेकफास्‍ट कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया.

Mary Kom, coronavirus, Quarantine Protocol, cricket, sports news, मैरीकॉम, कोरोना वायरस, राष्ट्रपति कोविंद,

मैरीकॉम 13 मार्च को जॉर्डन से एशिया-ओसनिया ओलिंपिक क्वालीफायर में हिस्‍सा लेकर भारत लौटी थींं और उन्होंने 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में हुए कार्यक्रम में शिरकत की.



दुष्‍यंत भी थे कार्यक्रम में मौजूद



सोशल मीडिया पर शेयर इन चार फोटो में से एक में मैरीकॉम भी मौजूद हैं. राष्ट्रपति कोविंद ने उत्तर प्रदेश और राजस्थान के सांसदों के लिए राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट का आयोजन किया था. इसी कार्यक्रम में बीजेपी के सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे, जो कोरोना वायरस (Coronavirus)  से पीड़ित गायिका कनिका कपूर के संपर्क में आए थे.
वहीं भारतीय टीम के मुक्केबाजी कोच सैंटियागो ने शुक्रवार को ही कहा था कि भारतीय टीम के खिलाड़ी जॉर्डन से लौटने के बाद 14 दिन के सेल्‍फ आइसोलेशन में हैं. हालांकि मैरीकॉम ने भी यह स्‍वीकार किया कि वह जॉर्डन से लौटने के बाद राष्‍ट्रपति के कार्यक्रम में गई थी, मगर वह सांसद दुष्‍यंत से नहीं मिली थी और न ही हाथ मिलाया.

भोगले के ट्वीट पर बोले लोग-अमीर होने का मतलब ये नहीं कि कनिका पढ़ी लिखी हैं

कैंसर से लड़ रही पत्नी के पास नहीं जा सके भारतीय कोच, पुलिस की लेनी पड़ी मदद

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 5:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading