लाइव टीवी

Corona Virus के खौफ में बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल के पति, इंग्लैंड से ट्वीट कर मांगी मदद

News18Hindi
Updated: March 12, 2020, 6:20 PM IST
Corona Virus के खौफ में बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल के पति, इंग्लैंड से ट्वीट कर मांगी मदद
सायना नेहवाल और पी कश्यप ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए बर्मिंघम में हैं

सायना नेहवाल (Saina Nehwal) और उनके पति और बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप (Parupalli Kashyap) ऑल इंग्लैंड चैंपिय‌नशिप के लिए बर्मिंघम में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 6:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण पूरी दुनिया परेशान है. इससे निपटने के लिए सभी देश अपनी-अपनी एडवाइजरी जारी कर रहे हैं. इस वायरस के कारण कई जगहों पर या‌त्रियों को बैन कर दिया गया है. सामाजिक समारोह जैसे कार्यक्रम पर भी बैन लगा दिया गया है, ताकि संक्रमण फैलने की संभावनाओं को कम किया जा सके. इसी वजह से खिलाड़ी भी परेशान हो रहे हैं. इसी बीच भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल (Saina Nehwal) के पति और बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप (Parupalli Kashyap) ने सोशल मीडिया पर केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मदद मांगी है. पारूपल्ली कश्यप इस समय ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के लिए बर्मिंघम में हैं.

दरअसल सरकार ने बुधवार को राजनयिक और रोजगार जैसी कुछ कैटेगरी के अलावा सभी वीजा निलंबित कर दिए हैं. ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके. भारत में यह मामले 70 से अधिक हो गए हैं. कश्यप ने ट्वीट करके लिखा कि सर हम एक टूर्नामेंट के लिए बर्मिंघम में हैं और कल जारी की गई स्वास्‍थ्य संबंधी एडवाइजरी के बारे में सोचने पर हम अपनी स्थिति में बारे में निश्चित नहीं हैं. कश्यप ने कहा कि सर क्या हम तुरंत आपसे बात कर सकते हैं. कश्यप ने डॉ. हर्षवर्धन से जानना चाहा है कि उन्हें वापस आने के लिए क्या करना होगा. डब्‍ल्यूएचओ ने बुधवार को इसे एक वैश्विक महामारी घोषित कर दिया है. दुनिया भर में इस वायरस के कारण करीब चार हजार लोगों की जान चली गई है. इससे पहले कोरोना के कारण शूटिंग वर्ल्ड कप और इंडियन गोल्फ टूर्नामेंट स्‍‌थगित कर दिया गया है, जबकि इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट दर्शकों के बिना ही खेला जाएगा.

Corona Virus, saina nehwal,Parupalli Kashyap, sports news, कोरोना वायरस, सायना नेहवाल, परूपल्ली कश्यप



सायना और श्रीकांत का सफर खत्म



ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप में सायना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत का सफर पहले ही दौर में खत्म हो गया है. सायना नेहवाल (Saina Nehwal) को पूर्व वर्ल्ड नंबर एक खिलाड़ी आकाने यामागुची (Akane Yamaguchi) ने केवल 28 मिनट में ही टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. सायना नेहवाल को जापान की खिलाड़ी ने 11-21,8-21 से मात दी. सायना के अलावा पारूपल्ली कश्यप भी पहले ही राउंड में बाहर हो गए. कश्यप का मुकाबला इंडोनेशिया के शेशसार हिरेन से था लेकिन वह कोर्ट पर केवल तीन मिनट बिताकर ही रिटायर हर्ट हो गए. श्रीकांत (Srikanth) को वर्ल्ड नंबर तीन चीन के चेन लोंग (Chen Long) के हाथों 43 मिनट तक चले मुकाबले में 15-21, 16-21 से हार झेलनी पड़ी.

NBA के दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोनावायरस, निलंबित किया गया पूरा सीजन

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 'करीब' पहुंचा Corona Virus, दोस्त भी आया चपेट में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2020, 4:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading