बड़ी खबर: Coronavirus के कारण 4 हजार जानें गंवाने वाले देश में फंसी भारतीय खिलाड़ी

बड़ी खबर: Coronavirus के कारण 4 हजार जानें गंवाने वाले देश में फंसी भारतीय खिलाड़ी
फ्रांस में रोज़ होने वाली मौतों में कमी दर्ज की गई है (सांकेतिक फोटो)

स्‍पेनिश लीग खेलने के लिए भारतीय खिलाड़ी स्‍पेन गई थी और उन्‍हें 24 मार्च को वापस लौटना था

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कोलकाता. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ था, मगर इसका तांडव सबसे ज्‍यादा इटली और स्‍पेन में दिख रहा है. इस महामारी के कारण स्‍पेन में अभी तक 4 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. वहां पर खतरा लगातार बढ़ता  ही जा रहा है और ऐसे देश में भारतीय टेबल टेनिस की खिलाड़ी ताकेमी सरकार फंस गई है.
ताकेमी सरकार कोविड-19 महामारी के चलते उड़ानों की आवाजाही बंद होने के कारण स्पेन में फंसी हुई हैं, जहां वह स्पेनिश लीग में खेलने के लिए गई थी. वह स्पेन की राजधानी मैड्रिड से लगभग 12 किमी दूर स्थित मालेगा में स्पेनिश टेबल टेनिस लीग में खेलने के लिए गई थी. पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी की रहने वाली 14वीं रैंकिंग की भारतीय खिलाड़ी को 24 मार्च को वापस लौटना था.

साथ में तीन जापानी खिलाड़ी
इस 28 वर्षीय खिलाड़ी ने ऑडियो संदेश में कहा कि मैं सुरक्षित हूं. मेरे क्लब के सदस्य काफी सहयोग कर रहे हैं. वे मुझे भोजन और अन्य जरूरी सामान मुहैया करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं स्वदेश से मिलने वाले समर्थन से भी खुश हूं. मेरे कोच और संघ के अधिकारी लगातार मेरे संपर्क में है. मुझे 11 मई का टिकट मिला है और उम्मीद है कि तब तक स्थिति सामान्य हो जाएगी और मैं वापस लौट जाऊंगी. ताकेमी अभी सागरिका मुखर्जी और मोमिता दत्ता के साथ मौजूदा राष्ट्रीय चैंपियन है. उन्होंने कहा कि मैं सारे दिन घर में रहती हूं और खुद ही खाना बनाती हूं. जापान की तीन अन्य लड़कियां भी यहां पर मेरे साथ हैं.



4 साल पहले लगा था बैन, अब Coronavirus के कारण भारतीय खिलाड़ी को हुआ बड़ा फायदा



IPL को लेकर रोहित शर्मा का बड़ा बयान,कहा-इस तरह हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन
First published: March 26, 2020, 6:41 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading