टोक्यो ओलंपिक के लिए जाने वाले तीरंदाजों को कोविड-19 का दूसरा टीका भी लगा

टोक्यो ओलंपिक के लिए भारतीय तीरंदाजों को मिली कोरोना वैक्सीन (Deepika Kumari/Instagram)

टोक्यो ओलंपिक के लिए भारतीय तीरंदाजों को मिली कोरोना वैक्सीन (Deepika Kumari/Instagram)

रिकर्व तीरंदाजों के राष्ट्रीय शिविर का आयोजन कर रहे सेना खेल संस्थान (एएसआई) की पहल पर यहां सैन्य अस्पताल में सभी आठ सीनियर तीरंदाजों, कोचों और सहयोगी स्टाफ को दूसरा टीका लगाया गया.

  • Share this:
पणजी. टोक्यो ओलंपिक के लिए जाने वाले भारतीय तीरंदाजों को बुधवार को कोविड-19 का दूसरा टीका भी लग गया. रिकर्व तीरंदाजों के राष्ट्रीय शिविर का आयोजन कर रहे सेना खेल संस्थान (एएसआई) की पहल पर यहां सैन्य अस्पताल में सभी आठ सीनियर तीरंदाजों, कोचों और सहयोगी स्टाफ को दूसरा टीका लगाया गया.

आठ तीरंदाजों में पुरुष वर्ग में अतनु दास, तरूणदीप राय, प्रवीण जाधव और बी धीरज (रिजर्व) जबकि महिला वर्ग में दीपिका कुमारी, अंकिता भकत, कोमोलिका बारी और मधु वेदवान (रिजर्व) शामिल हैं. अतनु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीकाकरण की तस्वीर के साथ लिखा, ''दूसरा और अंतिम टीका भी लग गया है. सभी चीजों को सरल बनाने के लिए सेना खेल संस्थान का धन्यवाद.''
View this post on Instagram

A post shared by Atanu Das (@theatanudas)

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी दीपिका कुमारी और भारत के सबसे सीनियर तीरंदाज तरुणदीप राय ने भी टीकाकरण की तस्वीर साझा की.


भारतीय टीम 19 अप्रैल से गुआटेमाला सिटी में होने वाले विश्व कप चरण एक में हिस्सा लेने की तैयारी कर रही है जो कोविड-19 महामारी के कारण ब्रेक के बाद सीनियर टीम का पहला टूर्नामेंट होगा.



सेना ने इससे पहले भारत के 35 शीर्ष रोइंग खिलाड़ियों को कोविड-19 टीका लगाया था जिसमें ओलंपिक क्वॉलिफिकेशन की तैयारी कर रहे खिलाड़ी भी शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज