रोनाल्डो खरीदेंगे दुनिया की सबसे महंगी कार, कंपनी ने कहा आखिरकार मिल गया खरीदार

बुगाती की इस स्पोर्ट्स कार को पहली बार इसी साल जेनेवा में हुए मोटर शो में प्रदर्शित किया गया था, इस समय इस कार की कीमत 9.5 मिलियन पाउंड बताई गई है.

News18Hindi
Updated: May 2, 2019, 3:12 PM IST
रोनाल्डो खरीदेंगे दुनिया की सबसे महंगी कार, कंपनी ने कहा आखिरकार मिल गया खरीदार
क्रिस्टियानो रोनाल्डो (instagram)
News18Hindi
Updated: May 2, 2019, 3:12 PM IST
दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में शामिल क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया की सबसे महंगी गाड़ी खरीदने वाले हैं. विदेशी मीडिया की खबरों के मुताबिक रोनाल्डो बुगाती ला वोइतूर नोइरे खरीदने वाले हैं. बुगाती कंपनी ने भी पुष्ठि की है कि उन्हें इस कार को खरीदने वाला मिल गया है लेकिन उन्होंने नाम को सार्वजनिक करने से इनकार कर दिया है.

मेसी की इस शानदार फ्री किक को देख फैंस हुए हैरान, कहा किसी के बस नहीं है ये बात



विदेशी मीडिया के मुताबिक क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस कार को खरीदने वाले हैं. ये कार दुनिया की सबसे महंगी कार है, जो बुगाटी ने बनाई है. बताया जा रहा है कि पहली बार जेनेवा मोटर शो 2019 में प्रदर्शित की गई इस कार के लिए रोनाल्डो करीब 11 मिलियन यूरो खर्च करने वाले हैं. खबरों में कहा गया है कि रोनाल्डो को यह कार 2021 में ही मिल पाएगी, क्योंकि कंपनी को अब भी इसके प्रोटोटाइप (नमूने) में कुछ हिस्से को अंतिम रूप देने की जरूरत है.

धोनी के मुंह पर आई गेंद, बचने के लिए मार दिया एक हाथ से सिक्स!

बुगाती की इस स्पोर्ट्स कार को पहली बार इसी साल जेनेवा में हुए मोटर शो में प्रदर्शित किया गया था. इस समय इस कार की कीमत 9.5 मिलियन पाउंड बताई गई है. भारतीय करेंसी के मुताबिक इसकी कीमत साढ़े 86 करोड़ के आसपास है. बुगाती की इस कार के डिजायन की बात करें तो ये 1936 और 1938 में बनी बुगाटी टाइप 57 एससी अटलांटिक की स्टाइल जैसी है. Bugatti La Voiture Noire में 8.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड W16 इंजन है जो 260 मील प्रति घंटा की रफ्तार दे सकता है.

रोनाल्डो को कारों का बहुत शौक है पिछले साल 21.5 लाख पाउंड खर्चकर बुगाती चिरोन खरीदी थी. रोनाल्डो के पास मर्सिडीज सी क्लास स्पोर्ट कूप, एस्टन मार्टिन, लैम्बोर्गिनी एवेंटाडोर एलपी700-4, उन फरारी 599 जीटीओ, मैक्लॉरेन एमपी 412सी, बेन्टले कॉटिनेंटल जीटीसी स्पीड और रोल्स रॉयस फैंटम भी शामिल हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...