क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मिलना चाहता था छोटा प्रशंसक, स्टार फुटबॉलर ने बेंच पर जगह बनाई और अपने साथ बैठाया

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने एक फैन की इच्छा को पूरा करते हुए बेंच पर उसके लिए जगह बनाई और उसे अपने साथ बैठाया. रोनाल्डो ने अपने इस व्यवहार से उस फैन का दिन बना दिया, जिसे वो कभी नहीं भूल पाएगा.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 7:07 PM IST
क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मिलना चाहता था छोटा प्रशंसक, स्टार फुटबॉलर ने बेंच पर जगह बनाई और अपने साथ बैठाया
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इस मैच के 60वें मिनट में गोल भी किया था. (फोटो-ट्विटर)
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 7:07 PM IST
सिंगापुर में हुए इंटरनेशनल चैंपियंस कप मुकाबले में युवेंटस भले ही टॉटेनहेम से 3-2 से हार गई हो, लेकिन युवेंटस का एक फैन बहुत खुश है. इसलिए नहीं कि उसकी टीम हार गई, बल्कि इसलिए क्योंकि फुटबॉल के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उसे अपने पास बुलाकर बेंच पर साथ बैठाया.

रोनाल्डो ने इस मैच के 60वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिलाई, लेकिन इसके बाद युवेंटस के कोच मॉरिज़िओ सारी ने उन्हें आराम देते हुए उनके सब्स्टीट्यूट को मैदान पर बुला लिया. इसके बाद एक लड़के ने इस मौके का फायदा उठाते हुए रोनाल्डो से टीम बेंच के पास मिलने की कोशिश की. रोनाल्डो ने भी उसकी इच्छा को पूरा करते हुए बेंच पर उसके लिए जगह बनाई और उसे अपने साथ बैठाया. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने इस व्यवहार से उस फैन का दिन बना दिया, जिसे वो कभी नहीं भूल पाएगा.

युवेंटस ने टॉटेनहेम को 3-2 से हराया

टॉटेनहेम ने सिंगापुर में हुए इंटरनेशनल चैंपियंस कप में युवेंटस को 3-2 से हरा दिया. इंग्लिश टीम की जीत के स्टार उनके स्ट्राइकर हैरी केन रहे, जिन्होंने इंजरी टाइम में 45 यार्ड से गोल करते हुए सबको चौंका दिया और टीम को जीत दिला दी. टॉटेनहेम ने मैच में अच्छी शुरुआत की और लमेला ने टीम की ओर से पहला गोल कर टीम को बढ़त दिलाई.

इसके बाद युवेंटस ने दूसरे हाफ में वापसी करते हुए 2-1 की बढ़त ले ली. युवेंटस की तरफ से गोंजालो हिगुएन ने 56वें और रोनाल्डो ने 60वें मिनट में गोल किए. 1 गोल से पिछड़ने के बाद टॉटेनहेम ने आक्रामक बदलाव करते हुए लूकस मौरा के गोल के द्वारा शानदार वापसी की. अंत में केन ने अपने करियर के सबसे शानदार गोल में से एक करते हुए टॉटेनहेम को जीत दिला दी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 7:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...