Home /News /sports /

क्रिस्टियानो रोनाल्डो बनेंगे जुड़वा बच्चों के पिता, पुर्तगाल के फुटबॉलर के पहले से हैं 4 बच्चे

क्रिस्टियानो रोनाल्डो बनेंगे जुड़वा बच्चों के पिता, पुर्तगाल के फुटबॉलर के पहले से हैं 4 बच्चे

क्रिस्टियानो रोनाल्डो जुड़वा बच्चों के पिता बनने वाले हैं. (AP)

क्रिस्टियानो रोनाल्डो जुड़वा बच्चों के पिता बनने वाले हैं. (AP)

स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) जुड़वा बच्चों के पिता बनने वाले हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी. इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) से खेल रहे पुर्तगाल के रोनाल्डो के पहले से 4 बच्चे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    लंदन. फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) जुड़वा बच्चों के पिता बनने वाले हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी. पुर्तगाल के फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डो पहले से 4 बच्चों के पिता हैं. वे इस समय इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) से खेल रहे हैं. दुनिया के स्टार फुटबॉल खिलाड़ियों से एक रोनाल्डो मौजूदा सीजन में दोबारा यूनाइटेड से जुड़े हैं. इससे पहले वे इटैलियन क्लब युवेंटस और फ्रेंच क्लब रियल मैड्रिड की ओर से भी खेल चुके हैं.

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘हम यह बताते हुए खुश हैं कि हम जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं. हमारा दिल प्यार से भरा हुआ है. हम आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकते.’ रोनाल्डो का 11 साल का बेटा क्रिस्टियानो जूनियर है. इसके अलावा तीन साल की बेटी अलाना और 4 साल के जुड़वा इवा और माटिया हैं. रोनाल्डो ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज के साथ फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी.

    यह भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक जुड़वा बच्चों के पिता बने, विशेष नाम ने फैंस का ध्यान खींचा, तस्वीर आई सामने

    यह भी पढ़ें: IPL 2022: ऑस्ट्रेलिया की दिग्गज खिलाड़ी ने कहा- बीसीसीआई 2 नई टीमों के पैसों से महिला आईपीएल शुरू करेगा

    चैंपियंस लीग के 5 खिताब जीते

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रियल मैड्रिड की ओर से चैंपियंस लीग के 4 खिताब जीते हैं. मैनचेस्टर यूनाइटेड की ओर से एक बार यह टाइटल जीता. वे 5 बार बैलेन डि ओर का अवॉर्ड जीत चुके हैं. वे करियर में 650 से अधिक गोल कर चुके हैं. वे इंटरनेशनल फुटबॉल में सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी हैं. रोनाल्डो ने हालांकि अब तक फीफा वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीता है. उनकी और लियोनेल मेसी की हमेशा तुलना की जाती है. मेसी को भी वर्ल्ड कप खिताब का इंतजार है.

    Tags: Cristiano Ronaldo, English premier league, Football, Juventus, La liga, Manchester united, Real Madrid, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर