प्रो-कबड्डी लीग : दबंग दिल्ली-बेंगलुरू बुल्‍स ने मारी बाजी, घर में फिर हारे यूपी योद्धा

यूपी को 12 मैच में छठी शिकस्त झेलनी पड़ी है और टीम 28 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर है.

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 8:17 AM IST
प्रो-कबड्डी लीग : दबंग दिल्ली-बेंगलुरू बुल्‍स ने मारी बाजी, घर में फिर हारे यूपी योद्धा
प्रो कबड्डी लीग
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 8:17 AM IST
प्रो कबड्डी लीग का रोमांच जारी है और 8 नवंबर को ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्‍पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए पहले मैच में दबंग दिल्‍ली ने हरियाणा स्‍टीलर्स और दूसरे मैच में बंगलुरू बुल्‍स ने मेजबान यूपी योद्धा को पटखनी दी.

बहरहाल, पहले हाफ में चार अंकों से पिछड़ने के बावजूद दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए दबंग दिल्ली ने हरियाणा स्टीलर्स को 39-33 से हरा दिया.

दिल्ली की आठ मैचों में यह तीसरी जीत है. टीम के अब 22 अंक हो गए हैं और वह जोन-ए में चौथे नंबर पर है. वहीं हरियाणा को 11 मैच में आठवीं शिकस्त झेलनी पड़ी है और टीम 18 अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर है.

दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने नौ और मेराज शेख, चंद्रन रणजीत तथा रविन्दर पाल ने छह-छह अंक हासिल किए. दिल्ली ने रेड से 23, टैकल से 12 और ऑलआउट से चार अंक अपने नाम किए.

हरियाणा के लिए विकास कंडोला और सुनील ने चार-चार जबकि नवीन तथा मयूर शिवत्कर ने तीन-तीन अंक लिए. टीम ने रेड से 20, टैकल से नौ, ऑलआउट से दो और दो अतिरिक्त अंक अपने नाम किए.

बेंगलुरू बुल्स ने यूपी योद्धा को हराया
पवन सहरावत के 11, रोहित कुमार के सात और महेंदर सिंह के छह अंकों की मदद से बेंगलुरू बुल्स ने यूपी योद्धा 37-27 से हरा दिया. बेंगलुरू की सात मैचों में यह छठी जीत है. टीम के अब 31 अंक हो गए हैं और वह जोन-बी में शीर्ष पर है. वहीं, यूपी को 12 मैच में छठी शिकस्त झेलनी पड़ी है और टीम 28 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर है.
Loading...
बेंगलुरू ने रेड से 19, टैकल से 12, ऑलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक अपने नाम किए.

यूपी के लिए नितेश कुमार ने छह और कप्तान ऋषां देवदिगा तथा सचिन कुमार ने पांच-पाचं अंक लिए. टीम ने रेड से 14, टैकल से 12, और एक अतिरिक्त अंक अपने नाम किए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर