मशहूर खिलाड़ी ने प्‍लेन में महिला को छेड़ा, गालियां दी और सीट के पास किया टॉयलेट

डेनमार्क के एक गोल्‍फर थॉरब्‍यॉन ओलसन ने प्‍लेन में एक महिला के साथ गलत हरकत की और सीटों की बीच की जगह पर टॉयलेट कर दिया.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 5:12 PM IST
मशहूर खिलाड़ी ने प्‍लेन में महिला को छेड़ा, गालियां दी और सीट के पास किया टॉयलेट
गोल्‍फर को लंदन पुलिस ने अरेस्‍ट किया है.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 5:12 PM IST
कई बार ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जब खिलाड़ी लाइन क्रॉस कर जाते हैं. पैसे और शोहरत के नशे में कई खिलाड़ी गलत हरकतें करते हुए पकड़े गए हैं. लेकिन फिर भी इस तरह की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. अब इस कड़ी में डेनमार्क के एक गोल्‍फर थॉरब्‍यॉन ओलसन का नाम भी जुड़ गया है. उन्‍होंने प्‍लेन में एक महिला के साथ गलत हरकत की और सीटों की बीच की जगह पर टॉयलेट कर दिया. प्‍लेन के क्रू ने जब उन्‍हें रोकना चाहा तो उन्‍होंने उनसे गाली-गलौज किया. यह घटना ब्रिटेन एयरवेज की है और प्‍लेन लंदन से नैशविले जा रहा था.

क्रू मेंबर का आरोप है कि ओलसन ने सोती हुई साथी महिला यात्री से छेड़छाड़ और बदतमीजी की. लंदन एयरपोर्ट पर प्‍लेन उतरने के बाद गोल्‍फर को हिरासत में ले लिया गया. उन्‍हें कई घंटों की पूछताछ के बाद रिहा किया गया. पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

गोल्‍फर ने शांत कराया
ब्रिटेन के अखबार 'द सन' की खबर के अनुसार, शराब के नशे में धुत गोल्‍फर ने प्‍लेन में सहयात्रियों और क्रू मेंबर को गालियां दी और फिर महिला यात्रियों पर यौन हमला किया. बाद में उन्‍होंने प्‍लेन के गलियारे में टॉयलेट कर दिया. एक साथी गोल्‍फर ने उन्‍हें शांत कराया था लेकिन उनके सोते ही वे बिगड़ गए.

golfer arrest, Golfer Thorbjorn Olesen arrested, Thorbjorn Olesen, sexual assault, arrest, British Airways, ian poulter, थॉरबॉर्न ओलसन, गोल्‍फ, लंदन पुलिस, ब्रिटेन
थॉरबॉर्न ओलसन.


ब्रिटिश गोल्‍फर इयान पोल्‍टर ने ओलसन को शांत कराया और फिर वे सो गए. उनके एजेंट पॉल डंकले ने बताया कि उनके क्‍लाइंट ने नशे में धुत यात्री को समझाया. इसके बाद वे सो गए. लेकिन जब प्‍लेन लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर उतरा तो वहां पुलिस खड़ी थी. ओलसन के नीचे आते ही उन्‍हें हिरासत में ले लिया गया.

इस सप्‍ताह 27वें नंबर पर रहे थे
Loading...

ओलसन इस सप्‍ताह की शुरुआत में इयान पोल्‍टर के साथ फेड एक्‍स सेंट ज्‍यूड क्‍लासिक गोल्‍फ टूर्नामेंट के हिस्‍सा थे. इसी टूर्नामेंट से वे लौट रहे थे. इसमें वे 27वें नंबर पर रहे थे. इसके बाद उन्‍होंने कहा था कि वे अपने खेल को सुधारने और प्रैक्टिस के लिए कुछ समय का आराम लेंगे. वे लंदन में ही रहते हैं.

पुलिस ने बताया कि एक 29 साल के शख्‍स को सेक्‍सुअल असॉल्‍ट, प्‍लेन में शराब पीने और केबिन क्रू के आदेश न मानने के आरोप में हिरासत में लिया गया. पुलिस ने इससे ज्‍यादा जानकारी नहीं दी.

राइडर कप में रहे हैं शामिल
ओलसन राइडर कप 2019 में यूरोपीय टीम के सदस्‍य थे. यूरोपीय टीम की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है. बता दें कि गोल्‍फ में राइडर कप काफी सम्‍मानित टूर्नामेंट होता है. इस में यूरोप और अमेरिका के बीच मुकाबला होता है. इसके लिए दोनों टीमों में बड़े-बड़े नाम खेलते हैं.

इस छोटी सी टीम के लिए कोहली की सेना को छोड़ गया यह दिग्गज

मैच फिक्सिंग के दोषी पाए गए चार खिलाड़ी, लगा आजीवन प्रतिबंध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 4:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...