सुशील कुमार पर राशन दुकानदार ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- बकाया मांगने पर लात-घूंसे दिए

सागर हत्‍याकांड में शामिल सुशील कुमार और उनके सभी साथी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

सागर हत्‍याकांड में शामिल सुशील कुमार और उनके सभी साथी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

सागर धनखड़ हत्‍याकांड में शामिल होने के आरोप में दो बार के ओलिंपिक मेडलिस्‍ट सुशील कुमार (Sushil Kumar) पुलिस हिरासत में हैं.

  • Share this:

नई दिल्‍ली.ओलिंपिक में दो बार देश का गर्व से सिर ऊंचा करने वाले पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) आज सलाखों में पीछे पहुंच गए हैं. खून पसीना एक करके कमाए सम्‍मान को मिट्टी में मिला दिया है. दो बार के ओलिंपिक मेडलिस्‍ट सुशील इस समय पुलिस हिरासत में हैं. उन पर 23 वर्ष में पहलवान सागर धनखड़ की हत्‍या में शामिल होने का आरोप लगा है. दरअसल 4 मई को छत्रसाल स्‍टेडियम में उनका विवाद हो गया था और उन्‍होंने अपने दोस्‍तों के साथ मिलकर सागर को बुरी तरह से पीटा, जिससे उनकी मौत हो गई.

सुशील इस घटना के बाद फरार हो गए थे, मगर काफी दिनों तक भागने के बाद दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने उन्‍हें दबोच ही लिया. फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है. इस बीच उन पर गुंडागर्दी का एक और आरोप लगा है.

सुशील कुमार पर मारपीट का आरोप लगाने वाले दुकानदार सतीश गोयल (PC:वीडियो स्‍क्रीनशॉट )

बकाया चुकाने के लिए कहने पर पीटा
दिल्‍ली के एक दुकानदार ने आरोप लगाया कि 4 लाख रुपये का बकाया मांगने पर सुशील कुमार और उनके दोस्‍तों ने उनके साथ मारपीट की थी. मिरर नाऊ की खबर के अनुसार राशन और चक्‍की चलाने वाले दुकानदार सतीश गोयल ने खुलासा किया है कि जब उन्‍होंने 4 लाख रुपये का बकाया चुकाने के लिए कहा तो सुशील और उनके दोस्‍तों ने उन्‍हें बुरी तरह से पीटा.

यह भी पढ़ें : 

एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप: पूजा रानी ने जीता स्वर्ण, मैरीकॉम और लालबुतासाही को रजत



French Open: नाओमी ओसाका ने नहीं माना नियम, लगा 11 लाख का जुर्माना, बाहर होने का खतरा भी

दुकानदार सतीश ने आगे कहा कि उन्‍होंने 8 सितंबर को पुलिस में शिकायत की थी, मगर उस समय कोई छानबीन नहीं हुई.  उन्‍होंने कहा कि मारपीट की इस घटना से वह काफी डर गए थे और कुछ दिन तक घर से नहीं निकले थे. रिपोर्ट्स के अनुसार हत्‍या के मामले में दिल्‍ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने तीन और लोगों को गिरफ्तार  किया है. शनिवार को दिल्‍ली कोर्ट ने सुशील कुमार को चार दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेज दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज