Home /News /sports /

delhi police arrested national kabbadi player dinesh with pistol who is a key member of an interstate crime syndicate

भारतीय खिलाड़ी को दिल्‍ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, एनसीआर के गैंगस्टर से हैं कनेक्शन

दिल्ली पुलिस ने दिनेश नाम के नेशनल कबड्डी प्लेयर को गिरफ्तार किया है. दिल्ली-एनसीआर के कई गैंगस्टर से उसके संबंध हैं. (khel kabbadi twitter)

दिल्ली पुलिस ने दिनेश नाम के नेशनल कबड्डी प्लेयर को गिरफ्तार किया है. दिल्ली-एनसीआर के कई गैंगस्टर से उसके संबंध हैं. (khel kabbadi twitter)

दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने प्लेयर को पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक, दिनेश अंतरराज्यीय अपराध सिंडिकेट का अहम सदस्य है और एनसीआर के कई गैंगस्टर से उसके तालुक्कात हैं.

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नेशनल कबड्डी प्लेयर को पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े इस कबड्डी प्लेयर का नाम दिनेश है और वो एक अंतरराज्यीय़ अपराध सिंडिकेट का अहम सदस्य है. इसके तार दिल्ली-एनसीआर के खतरनाक गैंगस्टरों से भी जुड़े हैं.

हाल के दिनों में कबड्डी और कुश्ती से जुड़े कई खिलाड़ियों के तार अपराध से जुड़े पाए गए हैं. इससे फैंस भी मायूस और नाराज हैं. तभी तो कबड्डी खिलाड़ी के दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद फैंस ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालने लगे. एक यूजर ने लिखा, “कबड्डी और कुश्ती ताकत के खेल हैं. दोनों के खिलाडी विनम्र और शालीन हुआ करते थे. इन दिनों ये गैंग वार, लूट खसोट और रंगदारी के मामलों में लिप्त पाए जा रहे हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कबड्डी खिलाड़ी अपराधी बन रहे हैं, क्या हो रहा है मेरे देश को”?

दिल्ली पुलिस द्वारा कबड्डी प्लेयर को गिरफ्तार किए जाने के बाद कुछ फैंस ने कुछ यूं रिएक्ट किया.

इससे पहले, दो ओलंपिक मेडल जीतने वाले सुशील कुमार पर अपने शिष्य सागर धनखड़ की हॉकी स्टिक से पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा था. इस मामले में कई दिनों तक फरार रहने के बाद सुशील दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए और फिलहाल जेल में बंद हैं. दरअसल, एक फ्लैट को लेकर शुरू हुआ विवाद फिर इज्जत और साख की लड़ाई बन गया और इसका अंत एक उभरते हुए रेसलर की हत्या से हुआ. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट फाइल कर दी है.

Tags: Delhi Crime, Delhi police, Kabaddi, Sports news, Wrestler Sushil Kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर