सागर हत्‍याकांड: सुशील कुमार के बाद एक और पहलवान गिरफ्तार

 सागर धनकड़ हत्‍या मामले में अब तक 8 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है

सागर धनकड़ हत्‍या मामले में अब तक 8 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है

सागर धनकड़ हत्‍या मामले में अब तक 8 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है, जिसमें दो बार के ओलिंपिक मेडलिस्‍ट सुशील कुमार का भी नाम शामिल हैं

  • Share this:

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली पुलिस ने 4 मई को छत्रसाल स्‍टेडियम विवाद (Chhatrasal Stadium) में सागर धनकड़ की हुई हत्‍या ( Sagar Dhankar ) के मामले में एक और पहलवान को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्‍ली पुलिस क्राइम ब्रांच के सूत्र के अनुसार सागर धनकड़ हत्‍याकांड में शामिल होने के आरोप में रोहित करोर को गिरफ्तार कर लिया गया है. रोहित के साथ ही इस मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्‍या आठ हो गई है, जिसमें दो बार के ओलिंपिक मेडलिस्‍ट सुशील कुमार (Sushil Kumar) भी शामिल हैं, जो अभी पुलिस कस्‍टडी में हैं. सूत्र के अनुसार पुलिस सुशील को हरियाणा और चंडीगढ़ की उन जगहों पर लेकर गई थी, जहां वह विवाद के बाद छिपे थे.

छत्रसाल विवाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुशील कुमार सहित कई लोग सागर को डंडे आदि से मारते हुए नजर आ रहे हैं. 23 साल के सागर की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में भी खुलासा हुआ कि सिर पर किसी चीज से प्रहार किए जाने के बाद मस्तिष्क क्षति के कारण उनकी मृत्‍यु हुई. 23 मई को दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने 19 दिन से फरार सुशील कुमार को गिरफ्तार किया था. फिलहाल वह 6 दिन की पुलिस कस्‍टडी में हैं.

sushil kumar, Sagar Dhankar Murder Case, wrestler Sushil Kumar, sports news

यह भी पढ़ें : 
WTC 2021 फाइनल ड्रॉ या टाई होने पर भारत और न्‍यूजीलैंड में से कौन बनेगा विजेता? ICC ने लिया फैसला

WTC Final: प्‍लेइंग कंडीशन समझने के लिए कोहली को पड़ेगी अश्विन की जरूरत, जाफर ने कसा तंज

दिल्ली पुलिस को चार मई को रात करीब 12 बजे छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़े की खबर मिली थी. झगड़े में घायल होने वाले पहलवान सागर को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद हालत बिगड़ती देख उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग एरिया में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था. मृतक सागर ने 97-किलोग्राम ग्रीको-रोमन श्रेणी में प्रतिस्पर्धा की थी और वह एक पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन और वरिष्ठ राष्ट्रीय शिविर का हिस्सा थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज