Home /News /sports /

Denmark Open 2019: सायना नेहवाल पहले राउंड में बाहर, समीर वर्मा दूसरे राउंड में पहुंचे

Denmark Open 2019: सायना नेहवाल पहले राउंड में बाहर, समीर वर्मा दूसरे राउंड में पहुंचे

सायना नेहवाल इंजरी के बाद से वापसी की कोशिश में लगी हैं

सायना नेहवाल इंजरी के बाद से वापसी की कोशिश में लगी हैं

जापान (Japan) की 11वीं रैंक की खिलाड़ी ने सायना (Saina Nehwal) को 37 मिनट तक चले मैच में 21-15, 23-21 से हराया.

    डेनमार्क. डेनमार्क ओपन (Denmark Open 2019) के दूसरे दिन भारत को बड़ी निराशा हाथ लगी जब स्टार शटलर सायना नेहवाल (Saina Nehwal) पहले ही राउंड में टूर्नामेंट से बाहर हो गई. सायना (Saina Nehwal) को जापान (Japan) की सायका ताकाहाशी (Sayaka Takahashi) ने मात दी.

    जापान (Japan) की इस 11वीं रैंक की खिलाड़ी ने सायना (Saina Nehwal) को 37 मिनट तक चले मैच में 21-15, 23-21 से हराया. दोनों के बीच इस मुकाबले से पहले अब तक चार मुकाबले खेले गए थे और हर बार सायना (Saina Nehwal) ने जीत हासिल की थी. हालांकि बुधवार को सायका भारतीय शटलर पर हावी रहीं.

    सायना ने दूसरे गेम में दी कड़ी टक्कर
    पहले गेम में दोनों खिलाड़ियों के बीच बराबरी की टक्कर देखने को मिली. दोनो के बीच 7-7 से स्कोर बराबर था जिसके बाद सायका ने ब्रेक तक 11-8 की लीड हासिल कर ली. ब्रेक के बाद सायना वापसी नहीं कर सकी, 13-20 से पिछड़ने के बाद गेम हार गईं. दूसरे गेम में भी सायका आगे रहीं और उन्होंने ब्रेक तक 11-9 की लीड हासिल की. हालांकि इसके बाद सायना ने वापस  करते हुए स्कोर को 10-15 से 13-15 किया. सायका के लिए यह गेम आसान नहीं रहा और दोनों का स्कोर 20-20 से तक पहुंच गया. हालांकि सायका ने 23-21 से गेम अपने नाम किया.

    समीर वर्मा दूसरे राउंड में पहुंचे

    वहीं दिन की शुरुआत में भारत को समीर वर्मा ने पहले राउंड में कांता सुनेयामा को मात दी और दूसरे राउंड में प्रवेश किया. समीर ने महज 29 मिनट में जापानी विरोधी को 21-11,21-11 से मात दी. वहीं मिक्स्ड डल में प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को भी सफलता मिली. भारतीय जोड़ी ने दर्मनी के मर्विन सिडल और लिंडा एफलर की जोड़ी को 29 मिनट तक चले मुकाबले 21-16,21-11 से जीत दर्ज की.

    इंजरी के बाद वापसी कर रहे कीदांबी श्रीकांत भी पहले ही राउंड में बाहर हो गए. श्रीकांत को डेनमार्क के एंडर्स एंटोनसेन ने 43 मिनट तक चले मुकाबले में 21-14, 21-18 से मात दी. श्रीकांत को इस साल सिंगापुर ओपन और मलेशिया ओपन के अलावा किसी टूर्नामेंट में बड़ी सफलता हासिल नहीं हुई है. वह इन दोनों टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे थे.

    अश्विन की कप्तानी पर किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने दिया बड़ा बयान

    Denmark Open 2019:सायना नेहवाल पहले राउंड में बाहर, समीर वर्मा दूसरे राउंड में

    Tags: Badminton, Saina Nehwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर