फैन ने कहा निराशाजनक है भारतीय एथलीट्स का प्रदर्शन, ट्विटर पर मिला करारा जवाब

फैन ने कहा निराशाजनक है भारतीय एथलीट्स का प्रदर्शन, ट्विटर पर मिला करारा जवाब
36वें राष्ट्रीय खेल स्थगित किए गए हैं

कई भारतीय एथलीट ने पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया है देश को कई अहम जीत दिलाई हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2020, 4:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश में लगे लॉकडाउन से सभी खेलों पर एक तरह से बैन लगा हुआ है. यही वजह है कि खिलाड़ी ट्रेनिंग के लिए भी बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. ऐसे में सभी  फैंस और खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए है. फैंस के साथ-साथ खेल फेडरेशन भी काफी एक्टिव हैं जो फैंस को किसी तरह खेल से जोड़े रखने की कोशिश कर रहे हैं. भारतीय एथलेटिक्स फेडरेशन (AFI) ने भी फैंस से पिछले कुछ समय में उनके पसंदीदा एथलेटिक लम्हें के बारे में पूछा. जवाब में एक फैन सभी भारतीय एथलीट्स को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन उन्हें करारा जवाब मिला.

फैंस ने की एथलीट को ट्रोल करने की कोशिश
एएफआई (AFI) ने ट्वीट किया औऱ पूछा, वर्ल्ड एथलेटिक्स में आपका पसंदीदा लम्हा क्या था, खासकर भारतीय एथलेटिक्स में. इस ट्वीट के जवाब में वरुण नाम के शख्स ने लिखा, 'कुछ नहीं, भारतीय एथलेटिक्स काफी निराशाजनक है.' इसके साथ ही उन्होंने देश के लिए मेहनत करने वाले सभी एथलीट्स पर सवाल उठा दिया. हालांकि एएफआई ने करारा जवाब दिया. उन्होंने नीरज चोपड़ा की तस्वीर शेयर की जिसमें वह गोल्ड मेडल डाले खड़े हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'शायद यह निराशाजनक जैसा दिखता है.' कुछ और फैंस ने एएफआई का साथ देते हुए लिखा कि भारतीय खिलाड़ी हर समय मेहनत करते हैं और उनपर सवाल उठाना गलती है.


भारतीय एथलेटिक्स के स्टार हैं नीरज चोपड़ा


नीरज चोपड़ा ने एक साल बाद वापसी करते ही कमाल कर दिया था.  लिंपिक में भारत की सबसे बड़ी मेडल उम्मीद माने जा रहे नीरज ने साउथ अफ्रीका (South Africa) में एथलेटिक्स सेंट्रल नॉर्थ ईस्ट इवेंट में 87.86 मीटर का थ्रो करके ओलिंपिक का टिकट हासिल कर लिया था. इससे पहले नीरज इंटरनेशनल इवेंट में 2018 में हुए ‌एशियन गेम्स (Asian Games) में उतरे थे. जो अगस्त में हुआ था. उस प्रतियोगिता में नीरज ने 88.06 मीटर का थ्रो करके नेशनल रिकॉर्ड के साथ गोल्ड मेडल जीता था. मगर उसके बाद ही वह चोट के चलते मैदान से दूर हो गए. कोहनी की चोट के चलते पिछले साल नीरज को कई इवेंट से पीछे हटने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

पत्‍नी ने बनाया कीमा पाव, तो संजय मांजरेकर को याद आए कादर भाई, जानिए पूरा मामला

राजस्‍थान रॉयल्‍स के क्रिकेटर्स की पत्‍नियों ने खोला राज, लॉकडाउन में क्‍या- क्‍या करने लगे हैं उनके पति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading