होम /न्यूज /खेल /कोच लोकिम लो ने दिए संकेत, जर्मनी टीम में होंगे बड़े बदलाव

कोच लोकिम लो ने दिए संकेत, जर्मनी टीम में होंगे बड़े बदलाव

कोच लोकिम लो ने दिए संकेत, जर्मनी टीम में होंगे बड़े बदलाव

कोच लोकिम लो ने दिए संकेत, जर्मनी टीम में होंगे बड़े बदलाव

बाहर होने के बाद कोच लो ने कहा कि टीम वह नहीं दिखा सकी जो वह आमतौर पर कर सकती है.

    जर्मनी के कोच लोकिम लो ने स्वीकार किया कि विश्व कप से उलटफेर का सामना कर बाहर होने वाली टीम के लिए बड़े बदलावों की ज़रूरत है और साथ ही उन्होंने कहा कि टीम के साथ अपने भविष्य पर विचार के लिए उन्हें कुछ समय की ज़रूरत है.

    लो ने टीम के स्वदेश पहुंचने के बाद फ्रैंकफर्ट हवाईअड्डे पर कहा, "टीम वह नहीं दिखा सकी जो वह आमतौर पर कर सकती है." उन्होंने कहा, "कोच के तौर पर मैं इसकी ज़िम्मेदारी लेता हूं और मुझे निश्चित रूप से खुद से पूछना चाहिए कि हम आगे क्यों नहीं बढ़ सके. इसके लिए कुछ समय की ज़रूरत होगी और हम इसके बारे में बात करेंगे."

    लो ने कहा, "हमें बड़े कदम उठाने की ज़रूरत है, हमें स्पष्ट बदलाव की आवश्यकता है. हमें यह बात करने की ज़रूरत है कि हम ऐसा किस तरह करेंगे." स्थानीय अख़बार फ्रैंकफर्टर एलगेमेन जेटुंग ने कहा कि लो को बाहर करके ही जर्मनी 'नई शुरुआत' कर सकती है जिसकी उसे ज़रूरत है.

    जर्मनी फुटबॉल संघ प्रमुख रेनहार्ड ग्रांइडल ने कहा कि खेल प्रबंधन आगामी हफ्ते में विश्व कप क निराशानजक अभियान का आकलन महासंघ के प्रमुखों को सौंपेगा. ग्रांइडल ने कहा, "फिर मैं कोच से भी उनके भविष्य के बारे में प्रतिक्रिया की उम्मीद करूंगा."

    ये भी पढ़ें:

    23 साल की उम्र में ईरान के स्ट्राइकर ने लिया संन्यास, मां को बताया वजह

    Tags: 2018 FIFA WORLD CUP

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें