होम /न्यूज /खेल /FIFA WC 2018: अर्जेंटीना की जीत से इतने ख़ुश हो गए माराडोना, बुलाना पड़ा डॉक्टर

FIFA WC 2018: अर्जेंटीना की जीत से इतने ख़ुश हो गए माराडोना, बुलाना पड़ा डॉक्टर

अर्जेंटीना की रामोंचक जीत से इतने ख़ुश हुए माराडोना कि पड़ गए बीमार!

अर्जेंटीना की रामोंचक जीत से इतने ख़ुश हुए माराडोना कि पड़ गए बीमार!

अर्जेंटीना के लिए इस मैच में तनाव ज़्यादा था और जब टीम ने नाइजीरिया पर 2-1 से जीत दर्ज की, तो माराडोना खुशी को संभाल नह ...अधिक पढ़ें

    जीत की ख़ुशी क्या होती है, ये मंगलवार देर रात फीफा वर्ल्ड कप 2018 के मैच में देखने को मिला. रूस में हो रहे वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना का मुकाबला नाइजेरिया से हुआ. अर्जेंटीना पर टूर्नामेंट से बाहर होने का ख़तरा मंडरा रहा था और उसके लिए ये मुकाबला बड़े अंतर से जीतना बेहद ज़रूरी था.

    अर्जेंटीना और नाइजेरिया के बीच यह अहम मुकाबला आखिरी पलों तक 1-1 की बराबरी पर अटका था. हालांकि तभी 87वें मिनट में मार्कोस रोजो ने शानदार गोल कर अर्जेंटीना को नॉकआउट दौर में जगह दिला दी.

    इस उतार-चढ़ाव भरे मुकाबले को देखने के लिए अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी डिएगो माराडोना भी स्टेडियम में मौजूद थे. माराडोना सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम के लग्जरी बॉक्स में बैठकर इस हाई वोल्टेज मुकाबले का लुत्फ उठा रहे थे. वो अर्जेंटीना की जीत से इतने उत्साहित हो गए कि बीमार पड़ गए.

    अर्जेंटीना के लिए इस मैच में तनाव ज़्यादा था और जब टीम ने नाइजीरिया पर 2-1 से जीत दर्ज की, तो माराडोना खुशी को संभाल नहीं पाए. सोशल मीडिया पर माराडोना का इमोशनल होकर बेसुध होने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि माराडोना अर्जेंटीना की जीत के बाद एक पल के लिए बेहोश हो गए और उनकी आंखें बंद हो गईं. बाद में उन्हें स्टेडियम में बने रूम में ले जाया गया.




    माराडोना के स्वास्थ्य को लेकर अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इस घटना के कुछ देर बाद माराडोना की एक मुस्कुराती हुई फोटो ऑनलाइन देखी गई, जिसमें वह मैच के बाद एयरपोर्ट पर हैं और बिल्कुल ठीक दिख रहे हैं.

    आपको बता दें कि माराडोना ने 1986 में अर्जेंटीना को फीफा वर्ल्ड कप दिलाया था, लेकिन इस बार वो अपनी टीम के प्रदर्शन से खासे निराश थे.

    ये भी पढ़ें:

    मेसी ने लगाया FIFA WC 2018 का पहला गोल, अर्जेंटीना अंतिम-16 में

    Tags: 2018 FIFA WORLD CUP

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें