सड़क पर इन दो स्कूली बच्चों ने किया हैरतअंगेज स्टंट, कायल हुईं पांच बार की ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 11:49 AM IST
सड़क पर इन दो स्कूली बच्चों ने किया हैरतअंगेज स्टंट, कायल हुईं पांच बार की ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट
इस जोड़ी ने शानदार समरसॉल्ट और कार्टव्हील किया

खेल मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) का भी ध्यान इन बच्चों की तरफ गया और उन्होंने कहा कि कोई इन बच्चों को उन तक पहुंचा दें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2019, 11:49 AM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया पर भारत के दो बच्चों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो स्कूली बच्चे जिमनास्टिक्स मूव्स को काफी आसानी के साथ करते नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर  आया यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया, जो पांच बार की ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रोमानिया की जिमनास्ट नाडिया कोमेंसी (Nadia Comaneci) के पास भी पहुंच गया. पू

र्व जिमनास्ट नाडिया कोमेंसी (Nadia Comaneci) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए इन बच्चों की तारीफ की. वीडियो में स्कूली बच्चों की इस जोड़ी ने शानदार समरसॉल्ट और कार्टव्हील की स्किल्स दिखाईं. नाडिया को उनके परफेक्शन के लिए जाना जाता है. उन्होंने अनईवन पैरलल बार्स में 10.0 का स्कोर हासिल किया था.




Loading...

 

हालांकि इन दो स्‍कूली बच्चों के इस करतब पर खेल मंत्री किरेन रिजिजू का ध्यान पहले ही जा चुका था. उन्होंने कुछ दिन पहले ट्वीट करके कहा था कि ये बच्चे प्रतिभाशली हैं. अगर कोई इन बच्चों को उनके पास लाता है तो वह उन्हें एक जिमनास्टिक एकेडमी में ट्रेनिंग दिलवा सकेंगे.



हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला कि ये स्कूली बच्चे भारत के किस क्षेत्र से हैं, लेकिन इस वीडियो पर आए कमेंट के अनुसार ये नागालैंड का वीडियाे है. स्कूली बच्चों की इस कला ने सिर्फ ओलिंपिक चैंपियन को ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों को अपना फैन बना दिया है.

अविनाश सेबल और मुरली श्रीशंकर ने जीता गोल्ड मेडल

खेल दिवस के कार्यक्रम में सानिया की तस्वीर में बड़ी गलती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...