WWE में लौटेंगे दिग्गज रेसलर जॉन सीना, दर्शकों के सामने लाइव होगी फाइट : रिपोर्ट

जॉन सीना 16 बार के WWE चैंपियन हैं जो फिल्मों में बिजी रहते हैं. (Instagram/JohnCenaFC)

16 बार के चैंपियन रेसलर जॉन सीना (John Cena) के साथ स्मैकडाउन (Smack Down) के 16 जुलाई के एपिसोड में दर्शकों के सामने लाइव आने के लिए बातचीत चल रही है. सीना ने हाल ही में स्वीकार किया कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी करना चाहते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिग्गज रेसलर जॉन सीना (John Cena) के फैंस के लिए खुशखबरी है. 16 बार का चैंपियन यह स्टार एक बार फिर वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) में नजर आ सकता है. डब्ल्यूडब्ल्यूई में जॉन सीना का आखिरी मैच रेसलमेनिया-36 में था, जहां वह फायरफ्लाई फन हाउस मैच में 'द फीन्ड' ब्रे वॉट (Bray Wyatt) से हार गए थे. ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी कथित तौर पर अपने लाइव टूर को फिर से शुरू करने की तैयारी में है जिसमें सीना वापसी कर सकते हैं.

    रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर के डेव मेल्टजर के मुताबिक, WWE अभी सीना के साथ स्मैकडाउन (Smack Down) के 16 जुलाई के एपिसोड में दर्शकों के सामने लाइव आने के लिए बातचीत कर रहा है. सीना हॉलीवुड फिल्मों में बिजी रहते हैं. उन्होंने हाल ही में स्वीकार किया कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी करना चाहते हैं.

    इसे भी देखें, कोरोना टेस्ट कराने के लिए लड़के को पीटा? हरभजन सिंह को Video देख आया गुस्सा

    44 वर्षीय सीना ने कहा, 'मैं वास्तव में डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी करना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि दर्शक डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापस आएं. मैं दुनिया भर में हर किसी के साथ हूं और मैं चाहता हूं कि दुनिया वापस सामान्य हो जाए. यह बेहद मुश्किल वक्त है. मैं WWE की समझ की सराहना करता हूं इतने सालों के बाद...'

    डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ पूर्णकालिक तौर पर काम करने की योजना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'नहीं, नहीं, यह सच नहीं है. यदि आप ऐसा सोचते हैं, तो किसी एक व्यक्ति के साथ कोई कुश्ती मैच या WWE प्रदर्शन देखें. मैं इसमें विश्वास नहीं करता. यह एक संपूर्ण टीम प्रयास है और मुझे नफरत है जब लोग ऐसा कहते हैं क्योंकि यह बहुत सारे प्रतिभाशाली व्यक्तियों से श्रेय छीन लेता है. मुझे लगता है कि एक बात पक्की है कि अगर WWE ने मुझसे कभी कुछ करने के लिए कहा, चाहे वह फोन इंटरव्यू हो या छोटे शहर में प्रचार करने या बड़े मंच पर जाने या दुनिया भर में घूमने तो मैं तैयार रहूंगा.'

    इसे भी पढ़ें, 80 करोड़ के घर से गर्लफ्रेंड को बाहर निकाला, अब डॉलर में लपेटकर भेजा गुलदस्‍ता

    अमेरिकी प्रो-रेसलर सीना ने अपना करियर बॉडीबिल्डर के तौर पर शुरू किया था. बाद में उन्होंने अल्टीमेट प्रो रेसलिंग से पेशेवर रेसलिंग में डेब्यू किया. इतना ही नहीं, वह हॉलीवुड में भी काम करते हैं. वह कई टीवी शो में भी नजर आए हैं. उन्होंने 'द मरीन', '12 राउंड्स', 'फ्रेड' और 'F9' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.