गीता फोगाट का डेढ़ साल का बेटा अर्जुन मैट पर दिखा तो बोले लोग- पहलवान ही बनेगा

गीता फोगाट दिसंबर 2019 में मां बनी थीं. (Instagram/Geeta Phogat)

गीता फोगाट दिसंबर 2019 में मां बनी थीं. (Instagram/Geeta Phogat)

2010 कॉमनवेल्थ गेम्स की स्वर्ण पदक विजेता गीता फोगाट (Geeta Phogat) ने ट्विटर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनका बेटा अर्जुन मैट पर खड़ा नजर आ रहा है. उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा, 'रेसलिंग मैट पर अर्जुन.' लोगों ने इस पर अर्जुन को भावी स्टार और छोटा पहलवान बताया.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिग्गज महिला रेसलर गीता फोगाट (Geeta Phogat) भले ही काफी वक्त से मैट पर नजर नहीं आई हैं लेकिन उनका बेटा अर्जुन अभी से तैयारियों में लग गया है. डेढ़ साल के अर्जुन की एक तस्वीर गीता ने शुक्रवार को शेयर की जिसके बाद लोगों ने उसे छोटा पहलवान तक कहना शुरू कर दिया. कुछ ने तो उसे भावी स्टार भी कहा.

'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा ले चुकीं गीता ने एक फोटो शेयर की जिसमें उनकी गोद में बेटा अर्जुन मैट पर खड़ा नजर आ रहा है. उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा, 'रेसलिंग मैट पर अर्जुन.' वह मुस्कुरा रही हैं और लोगों ने इस पर काफी कमेंट किए हैं. अभी तक इस तस्वीर को ट्विटर पर 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

कुछ लोगों ने कमेंट में उन्हें छोटा पहलवान तक बोला है. मनोज नाम के एक यूजर ने इस तस्वीर पर लिखा- लिटिल चैंपियन. जोगिंदर नाम के एक अन्य यूजर ने भावी चैंपियन बताया.

गीता और उनके पति पवन कुमार सरोहा 24 दिसंबर 2019 में माता-पिता बने थे. उन्होंने पिछले साल 17 जनवरी को अपने प्रशंसकों के साथ बेटे की तस्वीर शेयर की थी जिसका नाम अर्जुन रखा था.
32 साल की गीता 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट हैं. उन्होंने 2012 वर्ल्ड चैंपियनशिप में भी ब्रॉन्ज मेडल जीता था. उन्होंने 2009 और 2011 की कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप में भी गोल्ड मेडल अपने नाम किया था. वह 2012 ओलंपिक खेलों में भी उतरीं लेकिन ब्रॉन्ज से चूक गई थीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज