Home /News /sports /

नीरज चाेपड़ा के डांस का नया वीडियो वायरल, केबीसी के बाद अब नए सेट पर धमाल मचाने को तैयार

नीरज चाेपड़ा के डांस का नया वीडियो वायरल, केबीसी के बाद अब नए सेट पर धमाल मचाने को तैयार

नीरज चोपड़ा पिछले दिनाें केबीसी के सेट पर दिखे थे. (Photo @sonytvofficial/Instagram)

नीरज चोपड़ा पिछले दिनाें केबीसी के सेट पर दिखे थे. (Photo @sonytvofficial/Instagram)

जैवलिन थ्रो खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था. इसके बाद से वे रातों-रात हीरो बन गए थे. वे पिछले दिनों केसीबी के सेट पर आए थे. वे जल्द डांस रिएलिटी शो में भी दिखेंगे. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था. उनके इस ऐतिहासिक प्रदर्शन के दम पर भारत ने ओलंपिक (Tokyo Olympics) में पहली बार 7 मेडल जीते थे. इसके बाद से जैवलिन थ्रो खिलाड़ी नीरज देश के स्टार बन गए हैं. पिछले दिनों वे केबीसी (KBC) के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ दिखे थे. वे जल्द एक डांस रिएलिटी शो में भी दिख सकते हैं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

    सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नीरज चोपड़ा कोरियोग्राफर राघव जुयाल के साथ डांस सीखते नजर आ रहे हैं. इसके बाद लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है कि अब वे क्या करने वाले हैं. नीरज अब Dance Plus 6 में बतौर मेहमान दिखाई देंगे. शो के जज रेमाे डिसूजा (Remo Dsouza) ने भी नीरज के साथ एक वीडियो पोस्ट करते हुए इमोशनल बात लिखी है. उन्होंने लिखा, ‘भारत के Golden boy नीरज चोपड़ा आप पर हमें बहुत गर्व है. अपने बीच आपको पाकर हमें अच्छा लगा.’

    View this post on Instagram

    A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

    श्रीजेश के साथ आए थे नजर

    इससे पहले नीरज चोपड़ा कौन बनेगा करोड़पति में हॉकी खिलाड़ी पीआर श्रीजेश के साथ दिखे थे. दोनों की काफी चर्चा भी हुई थी और दोनों ने 25 लाख रुपए जीते भी थे. वे अब वर्ल्ड चैंपियनशिप की तैयारी में जुटे हुए हैं. उन्हाेंने पिछले दिनाें कहा था कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं हाेता है.

    हाल ही में नीरज चोपड़ा ने पहली बार मां-पापा को हवाई सफर कराया है. विमान में चढ़ते ही भावुक हुए नीरज ने मां-पापा के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर की थी. नीरज चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा था कि आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ, जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया. सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा.

    Tags: Athletics, Neeraj Chopra, Neeraj chopra dance, Sports news, Tokyo Olympics 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर