Home /News /sports /

भारत की इस दिग्गज खिलाड़ी का अकाउंट हैक, निजी बातें ली‌क होने को लेकर डर गई थीं

भारत की इस दिग्गज खिलाड़ी का अकाउंट हैक, निजी बातें ली‌क होने को लेकर डर गई थीं

सिक्की रेड्डी और पीवी सिंधु अक्सर इंस्टाग्राम पर बातचीत करती रहती हैं

सिक्की रेड्डी और पीवी सिंधु अक्सर इंस्टाग्राम पर बातचीत करती रहती हैं

हैकर ने बैडमिंटन खिलाड़ी सिक्की रेड्डी (Sikki Reddy) से 50 हजार रुपये की मांग की थी

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    हैदराबाद. भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी सिक्की रेड्डी (Sikki Reddy) पिछले दिनों एक बड़ी परेशानी में फंस गई. दरअसल दो दिन पहले उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हाे गया था और उन्हें डर था कि पीवी सिंधु (PV Sindhu) से इंस्टाग्राम पर की गई उनकी पर्सनल बातचीत कहीं लीक न हो जाए. हैकर्स ने उनका अकाउंट वापस करने के लिए उनसे करीब 50 हजार रुपये की मांग की. हालांकि काफी कोशिशों के बाद उन्हें उनका अकाउंट वापस मिल गया है. उन्हों‍ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट वापस मिलने की खुशी जाहिर करते हुए माफी भी मांगी.

    26 साल की इस स्‍टार खिलाड़ी को हैकर की ओर से वॉट्सएप मैसेज आया, जिसने उन्हें उनके अकाउंट का एक स्क्रीन शॉट भेजा था और लिखा कि वह इस अकाउंट को 700 डॉलर में बेच रहा है. अर्जुन अवार्डी सिक्की रेड्डी (Sikki Reddy) ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि हैकर को उनका ई मेल आईडी और फोन नंबर कैसे मिला.

    PV Sindhu, Sikki Reddy, sports news पीवी सिंधु, सिक्की रेड्डी

    उन्होंने इंस्टाग्राम पर ही इसकी जानकारी दी. सिक्की को शनिवार के लिए चाइना ओपन के लिए भी निकलना था, जो 17 से 22 सितंबर तक खेला जाएगा. इसी कारण वह इस मामले को जल्द से जल्द सुझलाना चाहती थीं. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम की सलाह ली. इंस्टाग्राम ने सिक्की को मदद करने का वादा किया.

    इस बात का ‌था डर
    अकाउंट हैक होने से सिक्की (Sikki Reddy) को सबसे ज्यादा इस बात का डर था कि उनकी बातचीत लीक न हो जाए. इंस्टाग्राम पर वह अक्सर वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधु (PV Sindhu) और बाकी ‌खिलाड़ियों से बातचीत करती रहती हैं. सिक्की ने कहा कि वह और सिंधु  दोनों इंस्टाग्राम पर एक दूसरे से काफी बातें ‌ करती हैं. उन्होंने कहा कि हैकर ने अश्विनी पोनप्पा को भी इंस्टाग्राम पर मैसेज करके उनका फोन नंबर मांगा था. चाइना ओपन में सिक्की अश्विनी के साथ वीमंस डबल्स में और प्रणव जैरी के साथ मिक्‍स्ड डबल्स में उतरेंगी.

    18 साल के लक्ष्य का कमाल, दूसरी रैंकिंग के खिलाड़ी को हराकर बने चैंपियन

    चोट के बाद वापसी को पूरी तरह तैयार है चिराग-सात्विक

    Tags: Pv sindhu, Sports news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर