प्रो कबड्डी लीग-6 : दिल्‍ली और हरियाणा का खाता खुला, रोमांचक हुआ टूर्नामेंट

दबंग दिल्ली ने पुणेरी पल्टन को 41-37 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की.

आईएएनएस
Updated: October 13, 2018, 12:56 PM IST
प्रो कबड्डी लीग-6 : दिल्‍ली और हरियाणा का खाता खुला, रोमांचक हुआ टूर्नामेंट
प्रो कबड्डी लीग-6
आईएएनएस
Updated: October 13, 2018, 12:56 PM IST
प्रो कबड्डी लीग में दबंग दिल्‍ली और हरियाणा स्टीलर्स ने अपने-अपने मुकाबले जीते हैं. दिल्‍ली ने  पुनेरी पल्‍टन को 41-37 और हरियाणा स्टीलर्स ने गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स को 32-25 से रौंदा.

दबंग दिल्‍ली बनाम  पुनेरी पल्टन
पहले हाफ में पिछड़ने के बाद नवीन कुमार के सात और चंद्रन रणजीत के छह अंकों के दम पर दबंग दिल्ली ने शुक्रवार को पुनेरी पल्टन को 41-37 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की.दिल्ली की जोन-ए में दो मैचों में यह पहली जीत है.उसे अपने पहले मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स से 32-32 से टाई खेलना पड़ा था. वहीं पुनेरी की तीन मैचों में यह यह पहली हार है. उसको एक मैच में टाई खेलना पड़ा था जबकि उसने एक मैच जीता था.

मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेले गए मुकाबले दिल्ली की टीम 20-22 से पीछे थी.लेकिन दूसरे हाफ में उसने शानदार वापसी करते हुए 41-37 से मैच जीत लिया.

दिल्ली के लिए नवीन और चंद्रन के अलावा विशाल ने पांच तथा मेराज शेख ने तीन अंक लिए.स्थानापन्न खिलाड़ी पवन कादियान ने भी सात अंक जुटाए. दिल्ली ने रेड से 23, टैकल से 10, ऑलआउट से चार और चार अतिरिक्त अंक लिए. वहीं  पुनेरी के नितिन तोमर ने सर्वाधिक 20 अंक जुटाए.उनके अलावा संदीप नरवाल और गिरिश मारुति एर्नेक ने चार-चार अंक लिए.पुनेरी ने रेड से 24, टैकल से नौ, ऑलआउट से दो और दो अतिरिक्त अंक लिए.

हरियाणा ने गुजरात को 32-25 से दी मात
नए कप्तान बनाए गए मोनू गोयत और कुलदीप सिंह के सात-सात अंकों के सहारे हरियाणा स्टीलर्स ने शुक्रवार को गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स को 32-25 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की.हरियाणा की जोन-ए में दो मैचों में यह पहली जीत है.उसे अपने पहले मुकाबले में  पुनेरी पल्टन के हाथों 22-34 से करारी हार झेलनी पड़ी थी.
Loading...
हरियाणा स्टीलर्स बनाम गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स
हरियाणा स्टीलर्स बनाम गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स


गुजरात की दो मैचों में यह पहली हार है.टीम को अपने पहले मैच में दबंग दिल्ली से 32-32 से टाई खेलना पड़ा था.

सोनीपत के मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेल रही हरियाणा ने 20 मिनट के पहले हाफ में 20-13 की अच्छी बढ़त बना ली थी.मेजबान टीम ने दूसरे हाफ में भी अपना दबदबा कायम रखा और 32-25 से मैच अपने नाम कर लिया.

हरियाणा के लिए मोनू और कुलदीप के अलावा नवीन ने छह तथा सुनील ने तीन अंक लिए.विजेता हरियाणा ने रेड से 13, टैकल से 14, ऑलआउट से दो और तीन अतिरिक्त अंक जुटाए.

पिछले सीजन में फाइनल तक पहुंचने वाली गुजरात के लिए के. प्रापंजन ने नौ, सचिन ने आठ और सुनील कुमार ने पांच अंक बटोरे.गुजरात की टीम ने रेड से 16 और टैकल से नौ अंक अर्जित किए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर