• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • प्रो-कबड्डी लीग : दिल्ली और हरियाणा की शानदार जीत, यू मुंबा को लगा बड़ा धक्‍का

प्रो-कबड्डी लीग : दिल्ली और हरियाणा की शानदार जीत, यू मुंबा को लगा बड़ा धक्‍का

प्रो-कबड्डी लीग

प्रो-कबड्डी लीग

यू मुंबा को 11 मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है. इसके बावजूद टीम 41 अंकों के साथ शीर्ष पर है.

  • Share this:
    प्रो कबड्डी लीग में 11 नवंबर को दो मैच खेले गए. पहले मैच में दबंग दिल्‍ली ने जयपुर पिंक पैंथर्स को रौंदा, तो दूसरे मैच में जोन-ए की टेबल टॉपर यू मुंबा को हरियाणा स्‍टीलर्स ने जबर्दस्‍त झटका दिया है.

    खैर, दबंग दिल्ली ने दमदार प्रदर्शन करते हुए जोन-ए के मुकाबले में रविवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 40-29 से मात दी. इस मैच में दिल्ली के लिए टॉप रेडर नवीन कुमार रहे. उन्होंने 13 प्रयासों में कुल 10 अंक हासिल किए जबकि डिफेंडर जोगिंदर नरवाल ने कुल पांच टैकल अंक अपने खाते में डाले.

    जयपुर के लिए मैच की शुरुआत बेहतरीन रही और टीम ने अच्छा खेल दिखाते हुए 10-5 की बढ़त बना ली. दिल्ली ने वापसी की और स्कोर 10-10 से बराबर कर दिया. पहले हाफ समाप्त होने तक दिल्ली के पास 20-16 की बढ़त थी.

    दूसरे हाफ में भी दिल्ली ने अपने शानदार को जारी रखा और जयपुर को वापसी करने का कोई खास मौका नहीं दिया.जयपुर के रेडर दीपक हुड्डा ने दमदार खेल दिखाया. उन्होंने 22 प्रयासों में सबसे ज्यादा 15 अंक हासिल किए लेकिन अपनी टीम की हार टालने में कामयाब नहीं हो पाए.

    दिल्ली के आक्रमण के आगे जयुपर का डिफेंस हमेशा पेरशानी में दिखा. टैकल के जरिए टीम के लिए सबसे ज्यादा अंक संदीप धुल ने अर्जित किए. धुल ने केवल तीन अंक हासिल किए.

    टेबल टॉपर यू मुंबा को मिली हार
    विकास कंडोला के बेहतरीन 15 अंकों की मदद से हरियाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को 35-31 से हरा दिया. हरियाणा की 12 मैचों में यह चौथी जीत है और वह 23 अंकों के साथ जोन-ए में पांचवें नंबर पर है. वहीं यू मुंबा को 11 मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है. इसके बावजूद टीम 41 अंकों के साथ शीर्ष पर है.

    हरियाणा के लिए विकास के अलावा नवीन और सुनील ने पांच-पांच अंक लिए. टीम ने रेड से 20, टैकल से 12, आलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक भी अपने नाम किया.

    मुंबा के लिए सिद्धार्थ देसाई ने 11, विनोद कुमार ने छह और रोहित बाल्यान ने पांच अंक बटोरे. टीम ने रेड से 19, टैकल से 10 और आलआउट से दो अंक अर्जित किए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज