• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • हॉट टब में बैठकर कोच की बेटी की शादी का जश्‍न मना रहा था खिलाड़ी, आतिशबाजी के कारण गई जान

हॉट टब में बैठकर कोच की बेटी की शादी का जश्‍न मना रहा था खिलाड़ी, आतिशबाजी के कारण गई जान

आइस हॉकी स्‍टार मैटिस किवलेनीक्स 24 साल के थे (pc: Matiss Kivlenieks instagram)

आइस हॉकी स्‍टार मैटिस किवलेनीक्स 24 साल के थे (pc: Matiss Kivlenieks instagram)

4 जुलाई को कोच की बेटी की शादी हुई थी. रात में कोच के घर पर थीम पर समारोह रखा गया. आइस हॉकी खिलाड़ी 24 साल के मैटिस किवलेनीक्स भी हॉट टब में बैठकर जश्‍न मना रहे थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. आइस हॉकी स्‍टार मैटिस किवलेनीक्स ने 24 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. किवलेनीक्‍स की मौत कोलंबस ब्लू जैकेट टीम के कोच के घर पर हुई. दरअसल वो कोच के घर पर उनकी बेटी की शादी का जश्‍न मना रहे थे. इस दौरान फिसलने और सिर टकराने के कारण उनकी मौत हो गई. किवलेनीक्‍स एक हॉट टब में बैठे थे, तभी गलत आतिशबाजी से बचने के लिए टब से बाहर निकलते हुए वो फिसल गए और उनका सिर टकरा गया.
    जिससे उन्‍हें गंभीर चोटें आई और जिसके कुछ देर बाद ही उन्‍होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. हालांकि डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत एक आतिशबाजी मोर्टार ब्‍लास्‍ट के कारण छाती को चोट लगने से हुई.



    पुलिस के अनुसार फ्यूज जलने के कारण मोर्टार शैली की आतिशबाजी थोड़ी झुक गई थी, जिस वजह से हादसा हुआ. 4 जुलाई को दिन की शुरुआत में ही ग्रांड रेपिड्स में नर्स सर्बिना और रियल एस्‍टेट एजेंट निक हॉवेल की शादी हुई थी. रात में मैनी लेगेस के घर पर हवाइजन थीम पर समारोह रखा गया. कोच मैनी के घर पर किवलेनीक्‍स हॉट टब में बैठे हुए थे.

    यह भी पढ़ें : 

    वो गेंदबाज, जिसने 190 मिनट तक बल्‍लेबाजी करके इंग्‍लैंड को शर्मनाक हार से बचा लिया था


    आकाश चोपड़ा ने बताया, WTC Final में क्यों नहीं मिला बुमराह को विकेट


    उनकी टीम के साथियों ने थीम पार्टी की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की. पोस्टमार्टम से पहले पुलिस ने कहा था कि खराब आतिशबाजी से बचकर भागते हुए किवलेनिकस फिसल गए थे और कंक्रीट से उनका सिर टकरा गया था. डेली मेल की खबर के अनुसार किवलेनीक्‍स पूल एरिया में थे. चश्‍मदीदों के अनुसार जब वह हॉट टब से बाहर निकलकर भागने की कोशिश कर रहे थे तो एक आतिशबाजी इस खिलाड़ी की छाती में लगी और इसी वजह से वह फिसल गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन