पीवी सिंधु की बायोपिक में कोच गोपीचंद का रोल करेंगे अक्षय कुमार!

पीवी सिंधु (PV Sindhu) के कोच पुलेला गोपीचंद Pullela Gopichand ने कहा कि अगर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मेरा रोल करेंगे तो ये शानदार होगा क्योंकि वो उन लोगों में से हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं.

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 3:52 PM IST
पीवी सिंधु की बायोपिक में कोच गोपीचंद का रोल करेंगे अक्षय कुमार!
अक्षय कुमार ने पीवी सिंधु के साथ प्रदर्शनी बैडमिंटन मेच में भी हिस्सा लिया था. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 3:52 PM IST
भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने हाल ही में स्विट्जरलैंड के बासेल में हुई वर्ल्ड चैंपियनशिप (World Badminton Championship) में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया. ये उनका वर्ल्ड चैंपियनशिप में पहला गोल्ड और कुल पांचवां पदक था. इससे पहले उन्होंने 2013 और 2014 में दो कांस्य व 2017 और 2018 में दो रजत पदक भी इस टूर्नामेंट में अपने नाम किए हैं. पीवी सिंधु वर्ल्ड चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय हैं. खिताबी मुकाबले में उन्होंने जापान की नोजोमी ओकुहारा (Okuhara) को मात दी थी. सिंधु ने अपने करियर में इतनी उपलब्धियां हासिल की हैं, कि अब इस तरह की खबरें आ रहीं हैं कि उन पर जल्द ही एक बायोपिक बनाई जा सकती है.

गोपी को पसंद हैं अक्षय कुमार
दिलचस्प बात है कि पीवी सिंधु की बायोपिक (PV Sindhu Biopic) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उनके कोच पुलेला गोपीचंद (Pulela Gopichand) का किरदार निभा सकते हैं. इस बारे में जब पुलेला गोपीचंद से बुधवार को सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे अक्षय कुमार पसंद हैं. अगर वह मेरा किरदार निभाते हैं तो ये शानदार होगा. क्योंकि मैं जिन लोगों को काफी पसंद करता हूं, अक्षय कुमार उनमें से एक हैं. हालांकि पुलेला गोपीचंद ने ये भी कहा कि मुझे पीवी सिंधु की बायोपिक को लेकर कोई जानकारी नहीं है.

खेल रत्न और द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित हैं गोपीचंद

पुलेला गोपीचंद भारतीय बैडमिंटन टीम के मुख्य राष्ट्रीय कोच हैं. उन्हें 1999 में अर्जुन अवॉर्ड से नवाजा गया था, जबकि 2001 में उन्हें राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया. 2009 में गोपीचंद को द्रोणाचार्य पुरस्कार और 2014 में पद्मभूषण से सम्मानित किया गया. पीवी सिंधु के वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने उन्हें ट्विटर पर बधाई भी दी थी.

pv sindhu, pullela gopichand, sports news, पीवी सिंधु, पुलेला गोपीचंद, स्पोर्ट्स न्यूज, अक्षय कुमार, सिंधु बायोपिक, वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप, akshay kumar, sindhu biopic, world badminton championship
पीवी सिंधु के नाम वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में अब पांच पदक हो गए हैं. (फाइल फोटो)


अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पीवी सिंधु को बधाई देते हुए लिखा था, वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय बनने पर पीवी सिंधु को हार्दिक बधाई. क्या शानदार उपलब्धि हासिल की है.
Loading...

गोपीचंद ने अच्छे कोचों को लेकर जताई चिंता
राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद ने अच्छे कोचों की कमी पर चिंता जताते हुए कहा कि टीम के साथ साउथ कोरिया के किम जी ह्युन जैसे कुछ विदेशी कोच हैं, लेकिन सामने आ रही प्रतिभा को संभलाने के लिए अधिक कोचों की जरूरत है. गोपीचंद ने कहा कि अनुभवी इंटरनेशनल खिलाड़ियों के खिलाफ मैचों की रणनीति बनाने के लिए अधिक कोचों की जरूरत है. उन्होंने कहा कि व्यस्त कार्यक्रम के कारण भी अधिक कोचों और फिजियोथेरेपिस्ट की जरूरत है.

यह भी पढ़ें-

धोनी के फैसलों में दखल न दें, उन्हें अकेला छोड़ दो, इस दिग्गज विकेटकीपर ने कही ये बड़ी बात
बेन स्टोक्स को लेकर आईसीसी ने उड़ाया तेंदुलकर का मजाक, सोशल मीडिया पर बरसे प्रशंसक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 3:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...