लाइव टीवी

भारतीय कप्तान का खुलासा, आईपीएल में इस टीम का बनना चाहता है हिस्सा

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 1:48 PM IST
भारतीय कप्तान का खुलासा, आईपीएल में इस टीम का बनना चाहता है हिस्सा
विराट कोहली की टीम है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल (IPL) का मौजूदा सीजन 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 1:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Corona Virus) ने सभी बड़े खिलाड़ियों को उनके घरों में कैद कर दिया है. अपना पूरा दिन मैदान पर बिताने वाले दिग्गज खिलाड़ी भी इन दिनों घर पर हैं और ऐसे में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए है. भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने भी शुक्रवार को ट्विटर पर फैंस से बातचीत की और बताया कि अगर उन्हें मौका मिले तो किस आईपीएल (IPL) टीम की ओर से खेलना चाहेंगे.

सुनील छेत्री ने ट्विटर पर फैंस के सवालों के दिए जवाब
ट्विटर पर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) अपने फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे. तभी एक फैन ने उनसे पूछा कि यदि आईपीएल में किसी टीम से उन्हें खेलने का मौका मिला तो उनकी टीम कौन सी होगी. इस पर छेत्री ने कहा कि वह बैंगलोर बॉय हैं और आपको इसी में जवाब मिल गया होगा.' आपको बता दें कि आईएसएल में सुनील छेत्री की बेंगलुरु एफसी (Bengaluru FC) की ओर से खेलते हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) और सुनील छेत्री (Sunil Chhteri) के बीच भी अच्छी दोस्ती हैं. छेत्री कोहली की फिटनेस के फैन हैं औऱ उनसे टिप्स भी लेते हैं.





मेसी और रोनाल्डो को इस खेल में मात दे सकते हैं छेत्री
इसके अलावा एक फैन उनसे पूछा 'फुटबॉल को छोड़कर, आप किस खेल में रोनाल्डो और मेसी को हरा सकते हैं? छेत्री ने कैरम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं यह मान रहा हूं कि वे वास्तव में इस खेल में बहुत बुरे हैं. मुझे लगता है कि मैं दोनों को इस कैरम बोर्ड पर हरा सकता हूं. आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में गोल करने के मामले में छेत्री के बाद दूसरे नंबर पर है. उनके नाम 100 से ज्यादा मैचों में 72 गोल दर्ज हैं. वह लियोनेल मेसी से आगे हैं जिनके नाम 70 गोल वहीं है. वहीं इस लिस्ट में पहले स्थान पर रोनाल्डो हैं जिनके नाम 99 गोल हैं.

कोरोना वायरस का असर आईएसएल पर भी दिखा था. पांच साल तक चले इस टूर्नामेंट का फाइनल खाली स्टेडियम में खेला गया था. दो-दो बार की चैंपियन एटीके और चेन्नईयन एफसी के बीच खेला गया डर्बी मैच देखने कोई नहीं पहुंचा था. चेन्नई ने तीसरी बार यह खिताब अपने नाम किया था.

जिस गेंदबाज ने कोहली को किया परेशान, Coronavirus ने खत्‍म किया उसका करियर!

सेल्‍फी लेने की कोशिश कर रही थी फैन, तभी कोहली ने किया ऐसा, जिसकी उम्‍मीद न थी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर