जूम एप की वजह से भारत की स्‍टार खिलाड़ी कोनेरु हंपी को करना पड़ा हार का सामना

जूम एप की वजह से भारत की स्‍टार खिलाड़ी कोनेरु हंपी को करना पड़ा हार का सामना
कोनेरु हंपी के कंप्यूटर स्क्रीन पर जूम एप से वीडियो कॉल आ गया था

मशहूर शतरंज खिलाड़ी कोनेरु हंपी का मैच अंतिम दौर में था और वो जूम एप का कुछ कर पाती, इससे पहले ही समय निकल गया और वो मुकाबला हार गईं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 1:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. जूम एप्लीकेशन का वीडियो कॉल पॉप अप मशहूर शतरंज खिलाड़ी कोनेरु हंपी पर भारी पड़ गया. ऑनलाइन चेस ओलिंपियाड के लीग मैच में कोनेरू हंपी के खिलाफ मंगोलिया का खिलाड़ी मौजूद था. आखिरी 30 सेकंड बचे थे और तभी कोनेरु हंपी के कंप्यूटर स्क्रीन पर जूम एप से वीडियो कॉल आ गया. जब तक कोनेरू हंपी जूम वीडियो कॉल को डिस्कनेक्ट करके एप्लीकेशन को बंद करती, तब तक समय पूरा हो गया और भारत के हाथ से मैच निकल गया.

विजयवाड़ा के वृंदावन कॉलोनी इलाके में मौजूद घर से कोनेरु हंपी ऑनलाइन मैच खेल रही हैं. लीग मैच के दौरान कोनेरू हंपी की इंटरनेट कनेक्टिविटी भी एक बार प्रभावित हुई. दरअसल एक दिन पहले ही विजयवाड़ा में जमकर बारिश हुई थी और इसकी वजह से इलाके का एक ट्रांसफार्मर जल गया था. कोनेरु हंपी ने बताया कि ट्रांसफॉर्मर तो समय रहते दुरुस्त कर दिया गया, लेकिन मैच के दौरान दोबारा बिजली सप्लाई ठप होने से इंटरनेट चला गया और बैकअप इंटरनेट कनेक्शन के चालू होने में वक्त लग गया. रही सही कसर जूम एप्लीकेशन ने पूरी कर दी.

एप्‍लीकेशन से बाहर आने में लगा समय

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज