सानिया मिर्जा का 'कोच' बना बेटा इज़हान, वीडियो में देखें कैसे सिखाए टेनिस के गुर

सानिया मिर्जा का अपने बेटे इज़हान के साथ टेनिस प्रैक्टिस करने का वीडियो वायरल हो रहा है. (ImranMirza Instagram)

सानिया मिर्जा का अपने बेटे इज़हान के साथ टेनिस प्रैक्टिस करने का वीडियो वायरल हो रहा है. (ImranMirza Instagram)

सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इसमें बेटा इज़हान मां सानिया के कोच के रोल में नजर आ रहा है और उन्हें टेनिस के गुर सिखा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बेटे इज़हान उनके और उनके परिवार की सोशल मीडिया पर की जाने वाली पोस्ट में अक्सर नजर आते हैं. ईद के मौके पर भी सानिया ने बेटे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थी. इसे फैंस ने काफी पसंद किया था. अब सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इज़हान अपनी मां सानिया के कोच के रोल में नजर आ रहे हैं और उन्हें टेनिस के गुर सिखा रहे हैं. वीडियो में इज़हान अपनी मां की तरफ टेनिस बॉल फेंक रहे हैं और वो सर्विस की प्रैक्टिस करती दिख रही हैं.

इस वीडियो के साथ सानिया के पिता ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है- मैं इस 'नए बच्चे' के कारण अपनी कोचिंग की नौकरी खोने के गंभीर खतरे में पड़ सकता हूँ!. ये अब अपनी मां को टेनिस सिखा रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के कुछ घंटों में इसे 6 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस पर यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अब तक सबसे प्यारा कोच. अन्य यूजर्स भी इस मजेदार वीडियो को देखकर खुश हो गए.



इससे पहले, सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की थी. इसमें वो बेटे इजहान और अपने पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ ईद मना रहीं थीं. उन्होंने फैंस को भी ईद की मुबारकबाद दी थी. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि आप सभी को हमारी तरफ से ईद की मुबारकबाद. जब हम स्पेशल पोस्ट के लिए तस्वीरें लेने की कोशिश करते हैं तो देखिए क्या हो जाता है.

इसे भी पढ़ें, Tokyo Olympics रद्द करने की मुहिम तेज, 3.51 लाख लोगों की साइन वाली ऑनलाइन याचिका दायर

सानिया ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी और उनके बेटे इज़हान का जन्म 2018 में हुआ था. उन्होंने अपने करियर में 6 ग्रैंड स्लैम जीते हैं. वे एशियन गेम्स, कॉमनवेल्थ गेम्स और एफ्रो एशियन गेम्स में कुल 6 गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज