ISL 2019: केरला ब्लास्टर्स और नॉर्थईस्ट युनाइटेड का मुकाबला 1-1 से हुआ ड्रॉ

ISL 2019: केरला ब्लास्टर्स और नॉर्थईस्ट युनाइटेड का मुकाबला 1-1 से हुआ ड्रॉ
नॉर्थईस्ट यूनाइटेड जीत का जश्न मनाते हुए

इस सीजन में मेजबान ब्लास्टर्स (Kerla Blasters) का यह 10वां मैच था. टीम चार हार, पांच ड्रॉ और एक जीत से आठ अंक लेकर नौवें स्थान पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 29, 2019, 1:07 PM IST
  • Share this:
कोच्चि. मेजबान केरला ब्लास्टर्स (Kerla Blasters) और नॉर्थईस्ट युनाइटेड (Northeast United) एफसी के बीच शनिवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम (Jawaharlal Nehru) में खेला गया हीरो इंडियन सुपर लीग (ISL) के छठे सीजन का मुकाबला 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ. दोनों गोल पेनाल्टी पर हुए. इस सीजन में मेजबान ब्लास्टर्स का यह 10वां मैच था. यह टीम चार हार, पांच ड्रॉ और एक जीत से आठ अंक लेकर 10 टीमों की तालिका में नौवें स्थान पर है. ब्लास्टर्स को सीजन के पहले मैच के बाद जीत नहीं मिली है.

दूसरी ओर, नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी (North East United) का यह नौवां मैच था. इस टीम को दो मैचों में जीत मिली है और इतने ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इसके पांच मैच ड्रॉ रहे हैं. यह टीम 11 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है. हाईलैंडर्स नाम से मशहूर इस टीम को बीते पांच मैचों से जीत नहीं मिली है.

केरला ब्लास्टर्स के नाम रहा पहला हाफ
पहला हाफ पूरी तरह मेजबान ब्लास्टर्स  (Kerla Blasters)  के नाम रहा. 43वें मिनट में उस समय सफलता मिली जब उसे पेनाल्टी मिला. इस पेनाल्टी पर गोल करते हुए बार्थोलोमेव ओग्बेचे ने मेजबान टीम को 1-0 से आगे कर दिया. मेजबान टीम ने हालांकि छठे मिनट से ही माहौल बनाना शुरू कर दिया था. 20वें मिनट में हालांकि हाईलैंडर्स ने एक बेहतरीन मौका बनाया लेकिन कप्तान असामोह ग्यान गोलकीपर से वन-2-वन की स्थिति में भी चूक गए.



kerla blasters,refree, cricket news, sports news
मैच के दौरान रेफरी से बहस करते केरला ब्लास्टर्स के खिलाड़ी




37वें मिनट में ब्लास्टर्स के सेत्यासेन सिंह को पीला कार्ड मिला और 39वें मिनट में हाईलैंडर्स ने सहल अब्दुल समद को बाहर कर मोसी बोउली को अंदर लिया लेकिन मेसी के आते ही 41वें मिनट में ब्लास्टर्स को पेनाल्टी मिला, जिस पर गोल करते हुए ओग्बेचे ने मेजबान टीम को 1-0 से आगे कर दिया.

दूसरे हाफ में नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने की बराबरी
दूसरे हाफ की शुरुआत में 50वें मिनट में वही हुआ, जो पहले हाफ में ब्लास्टर्स के साथ हुआ था. इस बार नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी   (North East United) को पेनाल्टी मिली और कप्तान ग्यान ने गोल करते हुए स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया. नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी  (North East United)को यह पेनाल्टी ब्लास्टर्स के खिलाड़ी सेत्यासेन द्वारा हैंडबॉल पर मिला.

kerla blasters,refree, cricket news, sports news
गोल का जश्न मनाते केरला ब्लास्टर्स के खिलाड़ी


अच्छा हुआ कि सिंह को पीला कार्ड नहीं मिला, वर्ना ब्लास्टर्स को आगे 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलना पड़ता. 58वें मिनट में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी  (North East United) ने एक और बेहतरीन मौका बनाया लेकिन वह गोल नहीं कर सकी. 88वें मिनट में हालांकि ब्लास्टर्स को 20 गज की दूरी से एक फ्रीकिक मिला लेकिन वह उसका फायदा नहीं उठा सकी. 90 मिनट के बाद भी स्कोर 1-1 ही बना रहा. निर्धारित समय की समाप्ति के बाद पांच मिनट अतिरिक्त जोड़े गए लेकिन कोई टीम पोस्ट को भेद नहीं सकी और एक-एक अंक बांटने पर मजबूर हुई.

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

कनेरिया का छलका दर्द- 10 साल से बेरोजगार हूं, देश बेचने वालों को काम मिल गया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading