ISSF World Cup: दो और भारतीय निशानेबाज हुए कोरोना संक्रमित

निशानेबाजों को अस्पताल भेजने से पहले अपने टीम होटल में अलग थलग कर दिया गया था. (सांकेतिक फोटो )

निशानेबाजों को अस्पताल भेजने से पहले अपने टीम होटल में अलग थलग कर दिया गया था. (सांकेतिक फोटो )

आईएसएसएफ विश्व कप में कोविड-19 से संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों की संख्या छह पहुंच गई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के दो अन्य निशानेबाजों का कोविड-19 (Covid-19) का परीक्षण पॉजिटिव आया है जिससे राष्ट्रीय राजधानी में चल रहे आईएसएसएफ विश्व कप में इस बीमारी से संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों की संख्या छह पहुंच गई है. दिशानिर्देशों के अनुसार निशानेबाजों को पृथकवास पर भेज दिया गया है. इन दो निशानेबाजों की रिपोर्ट शनिवार की रात को मिली थी. इससे पहले प्रतियोगिता के दूसरे दिन भी दो भारतीय निशानेबाजों का परीक्षण पॉजिटिव आया था. भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) के सूत्रों ने कहा कि अभारत के दो अन्य निशानेबाजों का वायरस के लिये किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया है और रात में उनकी रिपोर्ट आने के बाद ही इसका पता चला.

शनिवार की सुबह को दो भारतीयों सहित तीन निशानेबाजों को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था. इन निशानेबाजों को अस्पताल भेजने से पहले अपने टीम होटल में अलग थलग कर दिया गया था. जो अन्य खिलाड़ी इन तीन निशानेबाजों के साथ होटल का कमरा साझा कर रहे थे उन्हें भी अलग थलग कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : 

टीम इंडिया की इंग्लैंड पर सीरीज जीत का 'मुंबई कनेक्शन', आईपीएल को लेकर बढ़ी उम्मीदें
Ind vs Eng: जीत के बाद बोले हार्दिक पंड्या- वर्ल्‍ड कप से पहले तोड़ना चाहते थे ये बड़ी धारणा

53 देशों के निशानेबाज ले रहे हैं हिस्‍सा

महासंघ के करीबी सूत्रों ने पीटीआई-भाषा से कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार निशानेबाजों को पृथकवास पर भेज दिया गया है. वायरस का पहला मामला गुरुवार को आया था, जबकि एक शीर्ष अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज को कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल भेज दिया गया था. कोरिया, सिंगापुर, अमेरिका, ब्रिटेन, ईरान, यूक्रेन, फ्रांस, हंगरी, इटली, थाईलैंड और तुर्की सहित 53 देशों के 294 निशानेबाज इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज