लाइव टीवी

Jantacurfew: खिलाड़ियों ने घर की छत पर जाकर बजाई थाली और ताली, यहां देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 10:01 PM IST
Jantacurfew: खिलाड़ियों ने घर की छत पर जाकर बजाई थाली और ताली, यहां देखें वीडियो
दीपा कर्माकर और हिना सिद्दू

कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ रहे डॉक्‍टर्स का उत्‍साह बढ़ाने के लिए 22 मार्च को शाम 5 बजे देश का हर एक नागरिक ने थाली और ताली बजाई

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 10:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया अपने घरों में कैद है. भारत में भी इसका कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है, जिसे देखते हुए इस चेन को तोड़ने के इरादे से देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था और शाम पांच बजे देश के हर एक नागरिक से थाली, ताली, शंख बजाने की अपील की थी. उन्‍होंने अपील की थी कि 22 मार्च को शाम पांच बजे देश का हर एक नागरिक अपने घर की बालकनी, छत से इस वायरस को मात देने के लिए लगातार कोशिश कर रहे डॉक्‍टर्स का उत्‍साह बढ़ाने के लिए थाली और ताली बजाए.






इस वजह से रविवार को घड़ी में पांच बजते ही हर एक नागरिक अपने घर की बालकनी और छत पर आया और पूरे जोश के साथ डॉक्‍टर्स का उत्‍साह बढ़ाया. खेल जगत भी इसमें कहीं पीछे नहीं रहा. हर किसी ने इसमें अपना योगदान दिया.



पूरी भारतीय हॉकी टीम ने एक दूसरे से कुछ फिट की दूरी पर खड़े होकर तालियां बजाई. कॉमनवेल्‍थ गोल्‍ड मेडलिस्‍ट अपूर्वी चंदेला ने अपने घर की छत से इसमें योगदान दिया.



भारत की स्‍टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने ताली बजाते हुए  कोरोना वायरस से लोगों को बचाने  में जुटे हीरो को सेल्‍यूट किया है, जो दिन रात संघर्ष कर रहे हैं.



भारत की स्‍टार निशानेबाज हिना सिद्दू ने सभी का शुक्रिया अदा किया. उन्‍होंने कहा कि इस महामारी से लड़ने के लिए सभी का शुक्रिया.



जिसने कराई पाकिस्तान की दुनिया में बेइज्जती, अब उसी की तरफदारी कर रही है PCB

जिन खेलों का जन्‍मदाता है भारत, अब उनमें दूसरे देशों का दबदबा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 6:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर