होम /न्यूज /खेल /जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, तस्वीर देख फैंस हुए भावुक

जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, तस्वीर देख फैंस हुए भावुक

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद WWE रेसलर जॉन सीना ने उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. (Instagram)

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद WWE रेसलर जॉन सीना ने उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. (Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को WWE रेसलर और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना (John Cena) ने भी याद किया. जॉन ने इंस्टाग्रा ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि उनका पसंदीदा कलाकार कम उम्र में ही उन्हें छोड़कर चला गया. सिद्धार्थ को WWE रेसलर और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना (John Cena) ने भी याद किया है और उनके लिए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की. जॉन सीना की फिल्म ‘Fast & Furious 9’ जिस दिन भारत में रिलीज हुई, उसी दिन यानी 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर भी सामने आई.

    जॉन सीना ने सिद्धार्थ को याद करते हुए उनकी एक तस्वीर शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की. हालांकि इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा लेकिन सिद्धार्थ के फैंस इसे देखकर भावुक हो गए. उन्होंने जॉन सीना का भी धन्यवाद दिया.

    इसे भी देखें, सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल से सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती तक… सेलेब्स की अधूरी प्रेम कहानी !

    सिद्धार्थ शुक्ला की गुरुवार 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी. वह 40 साल के थे. सिद्धार्थ ने ‘दिल से दिल तक’ और ‘Broken But Beautiful-3’ में भी हिस्सा लिया. वह ‘Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 7’ के भी विजेता रहे थे.

    जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर शेयर की, हालांकि कैप्शन में कुछ नहीं लिखा. (Instagram)

    सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. बाद में उन्हें साल 2008 में बड़ा ब्रेक मिला और उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा. सिद्धार्थ शुक्ला को ‘बालिका वधू’ में काफी पसंद किया गया. जब उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ जीता तो काफी ख्याति मिली. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी काम किया जिसे काफी सराहा गया.

    Tags: Siddharth Shukla, Sports news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें