होम /न्यूज /खेल /सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में जॉन सीना, इंस्टाग्राम पर यूं जाहिर किया दुख

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में जॉन सीना, इंस्टाग्राम पर यूं जाहिर किया दुख

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- Sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- Sushantsinghrajput/Instagram)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को आत्महत्या कर ली

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या कर लेने से सभी हैरान हैं. भारत (India) में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक सभी ने उनकी मौत पर शोक जताया है. कई सेलिब्रिटी ने उन्हें श्रद्धांजति दी. सुशांत की मौत पर सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों को दुख पहुंचा है. इस बीच WWE के सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने भी सुशांत की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

    जॉन सीना ने जाहिर किया दर्द
    जॉन सीना ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है. हालांकि इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने कुछ नहीं लिखा. फैंस जरूर तस्वीर पर कमेंट करके कह रहे हैं कि सीना ने अपना दुख जाहिर किया है. यह पहला मौका नहीं है जब जॉन सीना ने किसी बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर शेयर की है. पिछले महीने उन्‍होंने बॉलीवुड के लीजेंड्स ऋषि कपूर और इरफान खान को भी इंस्‍टाग्राम के जरिये श्रद्धांजलि दी थी. वहीं इस साल कर्लस के रियेलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रहे आसिम अली की तस्वीर भी वह शेयर कर चुके हैं. 43 साल के जॉन सीना अब एक्‍टर बन चुके हैं और वह रिंग के एक्‍शन से दूर रहते हैं. सीना ने अप्रैल 2020 के बाद से किसी मैच में हिस्‍सा नहीं लिया है.

    News18 Hindi

    डिप्रेशन का शिकार थे सुशांत सिंह राजपूत
    सुशांत की खबर सुनकर विदेशी खिलाड़ियों को भी काफी सदमा पहुंचा है. इंग्‍लैंड की दिग्‍गज क्रिकेटर और अब कमेंटेटर बन चुकी ईशा गुहा ने ट्वीट करके कहा कि नहीं. वह बेहतरीन व्‍यक्ति थे. ईशा ने सुशांत के परिवार के लिए संवेदना व्‍यक्‍त की. सिर्फ इंग्‍लैंड ही नहीं पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स को भी इससे झटका लगा है.

    शोएब मलिक से लेकर शोएब अख्तर तक सभी ने उनकी मौत पर हैरानी के साथ-साथ शोक जताया है. स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में आत्महत्या कर ली. उन्होंने ये कदम क्यों उठाया ये गुत्थी बना हुआ हैं. बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिपरेशन में चल रहे थे. पुलिस को उनके घर से मेडिकल फाइल्स मिली हैं.

    धोनी की फिल्‍म के लिए ट्रेनिंग कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, सचिन तेंदुलकर ने कहा-एक्‍टर नहीं लगते

    11 हजार से ज्यादा रन बनाए, लिए 1488 विकेट, बेचे मछली के पकौड़े अब करता है स्टोर में काम

    Tags: Cricket news, Sports news, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें