• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • OTHERS JUNIOR WRESTLER MURDER INVESTIGATION POLICE QUESTIONS SUSHIL KUMAR FATHER IN LAW

जूनियर पहलवान की हत्‍या के मामले में पुलिस ने की सुशील कुमार के ससुर से पूछताछ

पहलवान की हत्या के मामले में सुशील कुमार का नाम सामने आ रहा है (Sushil Kumar/Intagram)

छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग में पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन पहलवान की पिटाई के दौरान हुई हत्या में दो बार के ओलिंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) का भी नाम सामने आया है

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. दो बार के ओलिंपिक मेडलिस्‍ट सुशील कुमार (Sushil Kumar) बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल उन पर जूनियर पहलवान की झगड़े के दौरान हुई हत्‍या में शामिल होने का आरोप लगा है. दिल्ली स्थित छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में 23 वर्षीय पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन पहलवान की पिटाई के दौरान हत्या कर दी गई थी. चोटिल पहलवान में से एक ने बयान दिया है कि सुशील भी इसमें शामिल थे और तभी से पुलिस उन्‍हें खोज रही है. इस मामले में पुलिस ने सुशील के ससुर सतपाल सिंह से भी पूछताछ की.
    इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार एडिशनल डीसीपी गुरिकबाल सिंह संधु ने कहा कि हमनें सतपाल और उनके बहनोई से मॉडल टाउन पुलिस स्‍टेशन में पूछताछ की. हम सुशील कुमार और उनके सहयोगियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं. 1982 के एशियाई खेलों के गोल्‍ड मेडलिस्‍ट पहलवान और द्रोणाचार्य पुरस्‍कार विजेता सतपाल सिंह से पुलिस ने सुशील के बारे में करीब दो घंटे तक पूछताछ की.

    इलाज के दौरान हुई मौत

    बता दें कि दिल्ली पुलिस को बीते बुधवार दोपहर करीब 12 बजे छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़े की खबर मिली थी. झगड़े में घायल होने वाले पहलवान सागर को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद हालत बिगड़ती देख उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, जहां बुधवार सुबह को उसकी मौत हो गई.

    यह भी पढ़ें : 

    WTC Final: बायो बबल में फिर से जाएंगे भारतीय खिलाड़ी, महिला टीम भी साथ होगी इंग्‍लैंड रवाना!

    केकेआर के खिलाड़ी टिम सिफर्ट हुए कोरोना पॉजिटिव, चेन्नई में कराएंगे अपना इलाज

    सागर ने 97-किलोग्राम ग्रीको-रोमन श्रेणी में प्रतिस्पर्धा की थी और वह एक पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन और वरिष्ठ राष्ट्रीय शिविर का हिस्सा थे. अतिरिक्त डीसीपी सिद्धू के कहा कि हमने जांच के दौरान पाया है कि स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस दलाल, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था.
    Published by:Kiran Singh
    First published: