लाइव टीवी

सायना नेहवाल के बीजेपी से जुड़ने पर ज्वाला गुट्टा ने कसा तंज, कहा- पहली बार सुना है ...

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 11:57 PM IST
सायना नेहवाल के बीजेपी से जुड़ने पर ज्वाला गुट्टा ने कसा तंज, कहा- पहली बार सुना है ...
बहन चंद्राशु के साथ बीजेपी में शामिल हुई सायना नेहवाल.

ओलिंपिक पदक विजेता सायना (Saina Nehwal) के बुधवार को भाजपा में शामिल हुईं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 11:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल (Saina Nehwal) के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर पूर्व डबल्स खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने उसका नाम लिये बिना तंज कसते हुए इसे ‘बेवजह’ पार्टी से जुड़ना करार दिया. दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सायना ओलिंपिक कांस्य समेत कई अंतरराष्ट्रीय खिताब जीत चुकी है. उनकी बड़ी बहन चंद्रांशु नेहवाल ने भी उनके साथ भाजपा की सदस्यता ली. भाजपा महासचिव अरुण सिंह (Arun Singh) ने पत्रकारों से कहा कि सायना ने कई खिताब जीतकर देश का नाम रोशन किया है. सायना ने बाद में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की.

ओलिंपिक पदक विजेता सायना (Saina Nehwal)  के बुधवार को भाजपा में शामिल होने के बाद गुट्टा ने ट्वीट किया, ‘पहली बार सुना है. बेवजह खेलना शुरू किया और अब बेवजह पार्टी ज्वाइन की.’



सायना ने कहा मोदी से मिलती है प्रेरणापार्टी से जुड़ने के बाद सायना ने कहा ,‘मैं खुद कड़ी मेहनत करती हूं और मुझे मेहनती लोग पसंद है. नरेंद्र मोदी सर देश के लिये दिन रात काम कर रहे हैं. मैं यदि उनके साथ कुछ काम कर सकी तो यह मेरा सौभाग्य होगा. मैं मोदी सर से काफी प्रेरणा लेती हूं. वह मेरे प्रेरक हैं.’ भाजपा सूत्रों ने कहा कि पार्टी दिल्ली चुनाव अभियान में उन्हें उतार सकती है. उन्हें युवा आइकन के रूप में पेश करके युवाओं के बीच पैठ बनाने की कोशिश की जायेगी.

सायना ने मोदी को दिया था रैकेट
सायना नेहवाल (Saina Nehwal)  पीएम मोदी की प्रशंसक हैं. साल 2015 में उन्होंने वर्ल्ड बैडमिंटन रैकिंग में पहले पायदान पर पहुंची थीं. तब उन्होंने पीएम मोदी को अपना एक रैकेट भेंट किया था. इसी रैकेट से सायना (Saina Nehwal)  ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में शॉट्स लगाए थे. पीएम मोदी ने भी ये रैकेट स्वीकार किया था और कहा कि वह इसे बेशकीमती तोहफों में रखेंगे जो उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर मिले हैं.

अंडर 19 वर्ल्ड कप: क्वार्टर फाइनल में न्यूजीलैंड की 'जादुई' जीत, विंडीज की हार

नीरज के ओलिंपिक कोटा ने जगाई उम्मीद, टोक्यो में भारत जीतेगा ऐतिहासिक मेडल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 11:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर