Home /News /sports /

KBC 13: नीरज चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को सिखाया भाला फेंकना, बोले- मैं आपको फेंक कर दिखाता पर...

KBC 13: नीरज चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को सिखाया भाला फेंकना, बोले- मैं आपको फेंक कर दिखाता पर...

KBC 13: नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश कौन बनेगा करोड़पति में नजर आएंगे (PIC:  AP)

KBC 13: नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश कौन बनेगा करोड़पति में नजर आएंगे (PIC: AP)

KBC 13: नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश वाले इस मजेदार एपिसोड में देश के दो बड़े खिलाड़ी नजर आएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन ने एक हॉकी स्टिक और एक भाला निकाला. इसके बाद उन्होंने एथलीटों से अपने खेल को सीखने के लिए कुछ टिप्स साझा करने को कहा.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (KBC-13) के आगामी एपिसोड में ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) दिखाई देंगे. सोनी टेलीविजन एंटरटेनमेंट द्वारा जारी किए गए एपिसोड का टीजर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया है, क्योंकि दोनों को हॉट सीट पर होने के बावजूद अनुभवी अभिनेता के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. आगामी एपिसोड के टीजर में से एक ने लोगों का ध्यान खींचा है, जहां दर्शकों ने खेल और बॉलीवुड के बीच एक कमाल की जुगलबंदी देखी. इस दौरान नीरज चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को जेवलिन थ्रो के कुछ टिप्स देते हुए नजर आए. वह बिग बी को बता रहे थे कि कैसे कुशलता से भाला फेंकना है.

    सोनी चैनल ने नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश के एपिसोड वाला यह टीजर ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, ”चलेगी हॉकी, चलेगा भाला, केबीसी 13 में नीरज, श्रीजेश और एबी सर के संग दिखेगा गेम ओलंपिक वाला! जरूर देखिए ये रोमांचक पल #कौन बनेगा करोड़पति.”

    KBC में नीरज चोपड़ा बने ‘पुलिस ऑफिसर’, कहा-ये थारे बाप का घर कोनी, थाणा है..सीधा खड़ा रह

    नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश वाले इस मजेदार एपिसोड में देश के दो बड़े खिलाड़ी नजर आएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन ने एक हॉकी स्टिक और एक भाला निकाला. इसके बाद उन्होंने एथलीटों से अपने खेल को सीखने के लिए कुछ टिप्स साझा करने को कहा.

    23 वर्षीय ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने भाला फेंकने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली तीन अलग-अलग पकड़ दिखाई और अनुभवी अभिनेता को अपनी पसंदीदा पकड़ भी दिखाई. इसके बाद नीरज चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन से कहा, ”मैं आपको फेंक के दिखा देता पर…” इस पर अमिताभ बच्चन तुरंत बोले, ”सर, बिल्कुल मत कीजिएगा सर…”’ इसके बाद पूरे स्टूडियो में जोर से हंसी गूंज गई.

    KBC 13: श्रीजेश को गोलकीपिंग पैड्स दिलाने के लिए पिता को बेचनी पड़ी थी गाय, जानिए उनके संघर्ष की कहानी

    एपिसोड के रोमांचक टीजर में टोक्यो ओलंपिक 2020 में पदक जीतने के बाद भारतीय खेलों में उनके योगदान के लिए दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के साथ दोनों का स्वागत किया गया. इन दोनों के आने पर अमिताभ बच्चन ने ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद’ के नारे भी लगाए. सामान्य ज्ञान के सवालों के जवाब देने के अलावा केबीसी प्रोमो में एथलीटों और अनुभवी अभिनेता के बीच एक मजेदार आदान-प्रदान भी देखा गया. प्रोमो में नीरज चोपड़ा अमिताभ बच्चन को हरियाणवी बोलने पर टिप्स देते हुए नजर आए. यह एपिसोड 17 सितंबर को रिलीज होने वाला है.

    Tags: Amitabh bachchan, KBC 13, Neeraj Chopra, PR Sreejesh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर