लाइव टीवी

Coronavirus : लॉकडाउन के बीच कॉलगर्ल को घर बुलाया, इस दिग्गज खिलाड़ी पर अब होगी कार्रवाई

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 12:32 PM IST
Coronavirus : लॉकडाउन के बीच कॉलगर्ल को घर बुलाया, इस दिग्गज खिलाड़ी पर अब होगी कार्रवाई
काइल वाकर मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज फुटबॉलर हैं.

चीन (China) के वुहान (Wuhan) शहर से निकली महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते दुनियाभर में करीब 70 हजार लोगों की जान जा चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
मैनचेस्टर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते दुनिया के अधिकतर देशों में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके. भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया था जो 14 अप्रैल को खत्म हो रहा है. बावजूद इसके कुछ लोग लॉकडाउन की गंभीरता की लगातार अनदेखी कर रहे हैं. इंग्लैंड (England) में भी अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) के फुटबॉलर काइल वाकर (Kyle Walker) को अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि ब्रिटेन में कोरोना वायरस के चलते करीब 5000 लोगों की मौत हो चुकी है.

मैनचेस्टर सिटी करेगा अनुशानात्मक कार्रवाई
दरअसल, इंग्लैंड के फुटबॉलर काइल वाकर (Kyle Walker) ने लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन किया था. टेबलॉयड द सन की रिपोर्ट के अनुसार, इस 29 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले सप्ताह अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें दो कॉलगर्ल को भी बुलाया था. हालांकि वाकर ने सामाजिक दूरी बनाए रखने के सरकारी नियमों का उल्लंघन करने के लिए रविवार को माफी मांगी थी, लेकिन उनका क्लब मैनचेस्टर सिटी इससे काफी नाराज है. क्लब ने साफ कहा है कि हम वाकर के इस रवैये से बेहद निराश हैं और उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

काइल वाकर ने सार्वजनिक रूप से मांगी माफी



वहीं, काइल वाकर (Kyle Walker) ने बयान में कहा, ‘पिछले सप्ताह मैंने जो कुछ किया उसके लिए मैं सार्वजनिक तौर पर माफी मांगता हूं. मैं समझता हूं कि पेशेवर फुटबॉलर के तौर पर एक रोल मॉडल के रूप में मेरी कुछ जिम्मेदारियां हैं, इसलिए मैं अपने परिवार, दोस्तों, फुटबॉल क्लब, समर्थकों और जनता से माफी मांगता हूं.’ ब्रिटेन में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण रविवार तक 4900 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि लगभग 46,000 लोग संक्रमित हैं. इसके चलते देश में तीन सप्ताह का लॉकडाउन (Lockdown) लागू किया गया है.



वाकर ने की पहचान छिपाने की कोशिश
रिपोर्ट के अनुसार, उन दो कॉलगर्ल में से एक ने बताया कि वो रात को करीब 10:30 बजे टैक्सी से वाकर के घर पहुंची. वाकर ने अपनी पहचान छिपाने की कोशिश की और अपना नाम काई बताया. वाकर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले पहले फुटबॉलर नहीं हैं. उनसे पहले एस्टन विला के कप्तान जैक ग्रीलिश भी ऐसा कर चुके हैं. जैक कुछ दिन पहले अपने प्रशंसकों से घर पर रहने की अपील करने के बाद सड़क पर पार्टी करते देखे गए थे.

सड़क पर भीड़ जमा करने वालों से बोले रोहित शर्मा, वर्ल्ड कप अभी दूर है

सौरव गांगुली ने पोस्ट की FAKE फोटो,फैंस ने किया ट्रोल, कहा-इतनी तो समझ होगी...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 12:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading