होम /न्यूज /खेल /La Liga: मेसी के बिना बार्सिलोना का संघर्ष जारी, मौजूदा चैम्पियन एटलेटिको मैड्रिड ने हराया

La Liga: मेसी के बिना बार्सिलोना का संघर्ष जारी, मौजूदा चैम्पियन एटलेटिको मैड्रिड ने हराया


बार्सिलोना का लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के बिना संघर्ष जारी है और इस टीम को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा (La Liga) में मौजूदा चैंपियन एटलेटिको मैड्रिड से 2-0 से हार का सामना करना पड़ा. (FC Barcelona Instagram)

बार्सिलोना का लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के बिना संघर्ष जारी है और इस टीम को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा (La Liga) में मौजूदा चैंपियन एटलेटिको मैड्रिड से 2-0 से हार का सामना करना पड़ा. (FC Barcelona Instagram)

बार्सिलोना (Barcelona) का लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के बिना संघर्ष जारी है और इस शीर्ष टीम को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला ल ...अधिक पढ़ें

    बार्सिलोना. बार्सिलोना का लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के बिना संघर्ष जारी है और इस शीर्ष टीम को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा (La Liga) में शनिवार को मौजूदा चैंपियन एटलेटिको मैड्रिड से 2-0 से हार का सामना करना पड़ा. लुई सुआरेज और थामस लेमार ने एक दूसरे के लिये गोल बनाए, जिससे एटलेटिको को जीत दर्ज करने में कोई परेशानी नहीं हुई. मेसी के बार्सिलोना छोड़ने के बाद टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही, जिससे मुख्य कोच रोनाल्ड कोमैन को हटाये जाने की चर्चा थी. लेकिन क्लब के अध्यक्ष जोआन लैपोर्टा ने एटलेटिको के खिलाफ मैच से पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि परिणाम कुछ भी रहे कोच को नहीं हटाया जाएगा.

    एटलेटिको इस जीत से दूसरे स्थान पर पहुंच गया है. उसके भी अब रियाल मैड्रिड के समान 17 अंक हैं. रियाल ने हालांकि एक मैच कम खेला है. बार्सिलोना इन दोनों टीमों से पांच अंक पीछे है और अभी वह तालिका में नौवें स्थान पर चल रहा है. अन्य मैचों में ओसासुना ने रायो वालेकानो को 1-0 से, जबकि मार्लोका ने लेवांटे को इसी अंतर से हराया. कैडिज और वेलेंसिया का मैच गोलरहित बराबर छूटा.

    युवेंटस ने टोरिनो को शिकस्त दी
    इधर, इटालियन फुटबॉल लीग सीरी-ए में मैनुएल लोकाटेली के अंतिम क्षणों में किये गये गोल की मदद से युवेंटस ने टोरिनो को 1-0 से हराया. मैच जब गोलरहित बराबरी की तरफ बढ़ रहा था, तब लोकाटेली ने 86वें मिनट में यह महत्वपूर्ण गोल किया. युवेंटस की सात मैचों में यह तीसरी जीत है और वह 11 अंक के साथ तालिका में आठवें स्थान पर पहुंच गया है. इस बीच मैाजूदा चैंपियन इंटर मिलान ने सासुओलो को 2-1 से हराकर नैपोली के बाद दूसरा स्थान हासिल कर लिया है. नैपोली के छह मैचों में 18 और इंटर मिलान के सात मैचों में 17 अंक हैं.

    सासुओलो की तरफ से डोमेनिको बेर्राडी ने 22वें मिनट में पेनल्टी पर गोल किया. एडिन जेका ने मैदान पर उतरने के तुरंत बाद 58वें मिनट में इंटर की तरफ से बराबरी का गोल किया, जबकि लॉटेरो मार्टिनेज ने 78वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदलकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की. एक अन्य मैच में सालेरनिटाना ने जेनोवा को 1-0 से हराकर सीरी- ए में 22 साल में अपनी पहली जीत दर्ज की. इस टीम ने 22 साल बाद शीर्ष डिवीजन में वापसी की है.

    Tags: Football news, La liga, Lionel Messi, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें