LIVE NOW

Sports News, Live News: जानिए खेल की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

Today Sports News, Live Updates: अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खेलों से जुड़ी हर खबर यहां पर मिल जाएगी

Hindi.news18.com | September 2, 2020, 8:37 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated September 2, 2020

हाइलाइट्स

8:37 pm (IST)

चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने एक बार फिर सुरेश रैना पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुरेश रैना उनके बेटे की तरह जरूर हैं लेकिन उनपर मेरा कोई अधिकार नहीं है. साथ ही श्रीनिवासन ने बुधवार को कहा कि रैना की वापसी पर फैसला महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाला टीम मैनेजमेंट करेगा.

7:11 pm (IST)

लसिथ मलिंगा ने निजी कारणों की वजह से आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है. लसिथ मलिंगा ने मुंबई इंडियंस को बताया कि वो निजी कारणों के चलते परिवार के साथ शअरीलंका में ही रहना चाहते हैं. बुधवार को मुंबई इंडियंस ने मलिंगा के आईपीएल 2020 में ना खेलने का ऐलान किया. मलिंगा के ना आने से मुंबई इंडियंस को झटका तो लगा है लेकिन फ्रेंचाइजी ने ऑस्ट्रेलिया के टैलेंटेड तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन को टीम में मौका दिया है. 

5:33 pm (IST)

रैना से जब सीएसके के साथ उनके भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने संकेत दिया कि वह दुबई में टीम से जुड़ सकते हैं. उन्होंने कहा, 'मैं यहां क्वारंटीन के दौरान ट्रेनिंग कर रहा हूं. हो सकता है कि आप फिर से मुझे वहां शिविर में देखो.'

5:33 pm (IST)

फुटबॉल जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. महान फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) का बार्सिलोना छोड़ने का रास्ता साफ हो गया है और जल्द ही वो इंग्लिश प्रीमियर लीग के क्लब मैनचेस्टर सिटी से जुड़ सकते हैं. ऐसी खबरें हैं कि लियोनेल मेसी मैनचेस्टर सिटी के साथ 700 मिलियन डॉलर की डील (60.70 अरब रुपये) के लिए तैयार हो गए हैं. ये करार पांच साल का होगा और मेसी को क्लब में हिस्सेदारी भी दी जाएगी.

2:10 pm (IST)

सुमित नागल यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में अमेरिका के ब्रैडली क्लान को हराकर पिछले सात वर्षों में ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में एकल मैच जीतने वाले पहले भारतीय बन गए. दूसरे दौर में उनका मुकाबला विश्व में नंबर तीन डोमिनिक थीम से होगा. फ्लाशिंग मीडोज पर पिछले साल रोजर फेडरर के खिलाफ एक सेट जीतने वाले नागल ने मंगलवार की रात को स्थानीय खिलाड़ी क्लान को दो घंटे 12 मिनट तक चले मैच में 6-1, 6-3, 3-6, 6-1 से हराया.

2:09 pm (IST)

 चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा कि दल के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी कोविड-19 नेगेटिव पाए गए हैं. गुरुवार को उनका एक और परीक्षण होगा और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू कर सकती है. वहीं विश्वनाथन ने  कहा कि हम लोग लीग के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस का सामना करने के लिए तैयार है, यदि शेड्यूल ऐसा है तो.

2:07 pm (IST)

नमस्‍कार न्‍यूज 18 हिंदी के स्‍पोर्ट्स लाइव ब्‍लॉग में आपका स्‍वागत है 

LOAD MORE
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं.

इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज