liveLIVE NOW

Sports News, Live News: जानिए खेल की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

Today Sports News, Live Updates: अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खेलों से जुड़ी हर खबर यहां पर मिल जाएगी

  • News18Hindi
  • | September 03, 2020, 11:10 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A YEAR AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    22:06 (IST)

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व कोच जॉन राइट ने एक इंटरव्यू में बताया कि सौरव गांगुली पाकिस्तान दौरे पर धोनी को डेब्यू कराना चाहते थे. उस दौरे पर तीन टेस्ट की सीरीज में पार्थिव पटेल विकेटकीपर थे और पांच मैचों की वनडे सीरीज में द्रविड़ ने विकेटकीपिंग की थी. राइट ने बताया कि 2004 पाकिस्तान दौरे पर धोनी ने लगभग टीम में जगह बना ही ली थी. गांगुली धोनी को हर हाल में टीम में चाहते थे. लेकिन धोनी टीम में आने से चूक गए.

    22:03 (IST)

    इंग्लैंड से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-2 से हारने के बाद पाकिस्तान की ओर से अब टेस्ट मैचों में गेंद पर नियम बनाने की मांग उठी है. पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज और बॉलिंग कोच वकार वकार यूनुस ने गुरुवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को टेस्ट क्रिकेट में केवल एक ही ब्रांड की गेंद के इस्तेमाल पर विचार करना चाहिए क्योंकि तेज गेंदबाजों को दुनिया भर में अलग अलग परिस्थितियों में खेलते हुए सामंजस्य बिठाने में मुश्किल होती है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम हाल के इंग्लैंड दौरे पर ड्यूक गेंद से खेली जिसमें उसे तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला 0-2 से गंवानी पड़ी.

    22:03 (IST)

    विश्व चैम्पियनशिप के रजत पदक विजेता दीपक पूनिया सहित तीन सीनियर पुरूष पहलवान कोविड-19 परीक्षण में पॉजिटिव आये हैं. भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने गुरूवार को यह जानकारी दी. ओलंपिक दल में शामिल पूनिया (86 किग्रा) के अलावा नवीन (65 किग्रा) और कृष्ण (125 किग्रा) को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया. सभी तीनों पहलवान सोनीपत में साइ केंद्र में राष्ट्रीय शिविर का हिस्सा हैं और इसमें जुड़ने से पहले क्वारंटीन में हैं.

    22:03 (IST)

    पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर किसी भी मुद्दे पर अपनी सीधी राय देखने के लिए जाने जाते हैं. कुछ ऐसा ही उन्होंने पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे पर पर किया. शोएब अख्तर ने पाकिस्तान और भारत की तुलना करते हुए विराट-रोहित शर्मा की तारीफ कर दी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. इसके बाद शोएब अख्तर ने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है. शोएब अख्तर ने सभी आलोचकों को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि आखिर क्यों वो विराट कोहली और रोहित शर्मा की तारीफ नहीं कर सकते. 

    14:48 (IST)

    आईपीएल (IPL) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा से कहा, ‘बीसीसीआई दल में शामिल एक सदस्य का परीक्षण पॉजीटिव आया है. मैं आपको यह नहीं बता सकता कि यह क्रिकेट संचालन टीम से जुड़ा है या चिकित्सा टीम से. परीक्षण चल रहे हैं तथा सभी स्वस्थ हैं और किसी में भी बीमारी का कोई लक्षण नहीं है.

    13:09 (IST)

    मीडिया खबरों के मुताबिक जिस दिन सुरेश रैना भारत वापस गए उसके अगले दिन उन्हें सीएसके के ग्रुप से बाहर कर दिया गया है. वह अब टीम मैनेजमेंट, कोच औऱ सीईओ से वापसी को लेकर बात कर रहे हैं

    11:07 (IST)

    मीडिया खबरों के मुताबिक पीएसजी (PSG) के स्टार और दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर नेमार (Neymar) कोरोना की चपेट में आ गए हैं. नेमार के साथ-साथ उनकी टीम के दो और खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. क्लब ने अपने बयान में खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया 

    10:04 (IST)

    आज मोहम्मद शमी का जन्मदिन (Happy Birthday Mohammed Shami) है और साल 1990 में पैदा हुआ ये तेज गेंदबाज 30 साल का हो गया है. मोहम्मद शमी ने भारत के लिए 49 टेस्ट में 180 विकेट झटके हैं. 77 वनडे में वो 144 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. शमी ने 11 टी20 मैचों में 12 विकेट भी लिये हैं. 

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं.

    इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं