LIVE NOW

Today Sports News, Live Updates: एक क्लिक में यहां पर जानें खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम हलचल

Today Sports News, Live Updates: अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खेलों से जुड़ी हर खबर यहां पर मिल जाएगी

Hindi.news18.com | August 11, 2020, 1:06 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 11, 2020

हाइलाइट्स

12:56 am (IST)

पीसीबी उमर अकमल को बिलकुल भी राहत देने के मूड में नहीं है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को ऐलान किया कि वह भ्रष्टाचार निरोधक संहिता का उल्लंघन करने वाले बल्लेबाज उमर अकमल पर लगा प्रतिबंध कम करने के फैसले को खेल पंचाट में चुनौती देगा. पिछले महीने अकमल का तीन साल का प्रतिबंध सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज फकीर मोहम्मद खोकार ने घटाकर 18 महीने का कर दिया था.

10:44 pm (IST)

आईपीएल में कई ऐसे बल्लेबाज हैं जो अबतक एक भी छक्का-चौका नहीं लगा पाए हैं. एक भारतीय बल्लेबाज ने तो 48 गेंद खेलकर भी एक चौका नहीं लगाया. पढ़िए हमारी स्पेशल रिपोर्ट

9:03 pm (IST)

मोदी सरकार ने आईपीएल गवर्निंग काउंसिल को यूएई में आईपीएल आयोजित करने की लिखित इजाजत दे दी है. विदेश में आईपीएल आयोजित करने के लिए गृह मंत्रालय और विदेश मंत्रालय की इजाजत लेनी जरूरी होती है. बता दें इस टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक शारजाह, अबू धाबी और दुबई में होगा.

9:01 pm (IST)

टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. चहल ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली की फोटो पर ऐसा कमेंट किया है जो कि वायरल हो रहा है. चहल ने एक शेर की फोटो पर कमेंट करते हुए उसे बिना कपड़ों का विराट कोहली बताया.

8:59 pm (IST)

बीसीसीआई ने आईपीएल स्पॉन्सरशिप के मुद्दे पर कहा है कि नई कंपनी को अधिकार 18 अगस्त 2020 से 31 दिसंबर 2020 तक मिलेंगे. स्पॉन्सरशिप की बोली में वही कंपनी हिस्सा ले सकेगी जिसका टर्नओवर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा होगा. आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच शारजाह, दुबई और अबुधाबी में खेला जायेगा .

6:35 pm (IST)

20 अगस्त से शुरू होने वाले नेशनल हॉकी कैंप में देरी हो सकती है. भारतीय हॉकी टीम के 6 बड़े खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और इसे देखते हुए कैंप में देरी हो सकती है. कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने मौजूदा वक्त में हॉकी कैंप के आयोजन को सही नहीं बताया है.

LOAD MORE
Today Sports News, Live Updates:

सोमवार की सबसे बड़ी खबर आई आईपीएल के मैदान से जहां बीसीसीआई ने आईपीएल का मुख्य प्रायोजक बनने के लिए एक बड़ी शर्त रखी है. बीसीसीआई ने तय किया है कि जिस कंपनी का टर्नओवर 300 करोड़ से ज्यादा होगा, वही प्रायोजन की रेस में रहेंगी. आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा है कि 18 अगस्त तक आईपीएल को मुख्य प्रायोजक मिल जाएगा.

रिंग के बादशाह जेम्‍स हैरिस कमाला जिंदगी की जंग हार गए हैं. उन्‍होंने 70 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. कमाला नाम से मशहूर जेम्‍स रिंग में एक अलग ही कैरेक्‍टर थे. वो अपने फेस पेंट को लेकर काफी सुर्खियों में रहते थे.

बायें हाथ के पूर्व बांग्लादेशी स्पिनर मुशरफे हुसैन  (Mosharraf Hossain)  कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं. हुसैन ने पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में बांग्लादेश का प्रतिनिधित्व किया.

पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोंस का कहना है कि शुभमन गिल को आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए ओपनिंग करने का मौका मिलना चाहिए

आईपीएल के लिए नए स्पॉन्सर की तलाश में जुटी है बीसीसीआई. बायजो, एमेजॉन और ड्रीम 11 जैसे ब्रैंड के बीच अब योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि का नाम भी सामने आ रहा है. कहा जा है कि पतंजलि भी नीलामी में हिस्सा ले सकती है.

न्यूजीलैंड में होने वाले महिला एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप की सीईओ आंद्रिया नेल्सन ने कहा है कि खिलाड़ियों के प्रतिनिधित्व को लेकर काफी कम समय से जुड़ी चिंताओं के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के महिला एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय विश्व कप को स्थगित किया गया और इस फैसले का न्यूजीलैंड में कोरोना वायरस को लेकर सुरक्षा मुद्दों से कुछ लेना देना नहीं है.

--------------------------------------------------------------------------------------------

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानना की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं. इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं_

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज