LIVE NOW

Sports News, Highlights: एक क्लिक में यहां पर जानें खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम हलचल

Today Sports News, Live Updates: अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खेलों से जुड़ी हर खबर यहां पर मिल जाएगी

Hindi.news18.com | August 12, 2020, 12:14 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 12, 2020

हाइलाइट्स

7:30 pm (IST)

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने शीर्ष विदेशी खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के कारण लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के पहले सीजन को स्थगित कर दिया. देश में कोविड-19 के बढ़ते मामले के कारण विदेश से आने वाले लोगों को अनिवार्य रूप से 14 दिन के पृथकवास के दौर से गुजरना पड़ रहा है. सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय से मंजूरी मिलने की स्थिति में इस टी20 लीग को 28 अगस्त से शुरू होना था लेकिन विदेशी खिलाड़ियों के लिए 14 दिनों तक पृथकवास पर रहना बड़ा मुद्दा बन गया.

7:29 pm (IST)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो बांसुरी बजाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को चेन्नई सुपरकिंग्स ने शेयर किया है. बता दें जन्माष्टमी के मौके पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस वीडियो के जरिए फैंस को मुबारकबाद दी है.

6:01 pm (IST)

सरफराज अहमद से मैनचेस्टर टेस्ट में जूते उठवाए गए थे जिसके बाद पाकिस्तानी मीडिया में बवाल सा मच गया था. अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने उन्हें संन्यास की सलाह दे डाली है.

5:55 pm (IST)

आईपीएल 2020 से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि सभी टीमें अपने साथ अतिरिक्त नेट बॉलर्स को भी ले जाएंगी. कुल मिलाकर इनकी संख्या 50 हो सकती है

5:54 pm (IST)

पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल इंग्लैंड के बल्लेबाज डेन लॉरेंस परिवार में निधन के बाद टीम के जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण से बाहर निकल गए हैं. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने यह जानकारी दी. इस तरह लॉरेंस का डेब्यू टल गया है.

2:39 pm (IST)

मैनचेस्टर यूनाईटेड ने अतिरिक्त समय में पेनल्टी पर ब्रूनो फर्नांडिस के गोल की बदौलत कोपेनहेगन को 1-0 से हराकर यूरोपा लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई. 

LOAD MORE
Today Sports News, Live Updates:

मंगलवार की सबसे बड़ी खबर रही आईपीएल से जुड़ी. आईपीएल के सीईओ और सीओओ दुबई जाएंगे, जहां वो 6 दिन क्वारंटीन रहकर तैयारियों का जायजा लेंगे. इसके अलावा न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर ने इशारों ही इशारों में संन्यास के संकेत दिये हैं. टेलर ने कहा है कि वो नहीं जानते कि वो 2021 टी20 वर्ल्ड कप खेल पाएंगे या नहीं.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और उनकी पत्‍नी रीवाबा पर एक महिला हेड कॉन्स्‍टेबल के साथ बहसबाजी करने का आरोप लगा है. दरअसल महिला पुलिसकर्मी ने जडेजा को मास्‍क न पहनने पर रोका था.

कोरोना की चपेट में आने के बाद भारतीय हॉकी खिलाड़ी मनदीप सिंह  को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उनका ऑक्‍सीजन का स्‍तर कम होने लगा था. स्‍पोर्ट्स अथॉरिटी और इंडिया (साइ) ने मंगलवार को कहा कि खून में ऑक्‍सीजन का स्‍तर गिरने के बाद मनदीप को बेंगलुरु में अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है. उनकी हालत स्थिर है.

------------------------------------------------------------------------------------------

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानना की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं. इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज