2018 शीतकालीन ओलिंपिक : JioTV पर देखें सभी खेलों की लाइव स्ट्रीमिंग

साउथ कोरिया के प्योंगयांग में चल रहे विंटर ओलंपिक 2018 के छठे दिन 10 इवेंट होंगे जिसमें 5 के मेडल इवेंट होने हैं.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 12:54 PM IST
2018 शीतकालीन ओलिंपिक : JioTV पर देखें सभी खेलों की लाइव स्ट्रीमिंग
When and Where to watch Live Winter Olympics 2018 Jio TV
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 12:54 PM IST
साउथ कोरिया के प्योंगयांग में चल रहे विंटर ओलंपिक 2018 के छठे दिन 10 इवेंट होंगे जिसमें 5 के मेडल इवेंट होने हैं. आज जिन खेलों में खिलाड़ियों के बीच प्रतिस्पर्धा होगी उसमें बाइथलॉन, कर्लिंग, फिगर स्केटिंग, आईस हॉकी, ल्यूज, नॉर्डिक कंबाइंड,  स्केलेटन, स्की जम्पिंग, स्नोबोर्ड और स्पीड स्केटिंग  शामिल हैं.

जियो टीवी भारत में इन खेलों के प्रसारण के लिए इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी के साथ मिलकर काम कर रहा है, जिससे भारत में मौजूद करोड़ों जियो टीवी यूज़र्स इसका लाइव प्रसारण देख सकते हैं. जियो टीवी ने यूज़र्स की सुविधा के लिए कई एक्सक्लूसिव चैनल बनाए हैं. जिससे 24 x7 पर इन खेलों का पूरा प्रसारण देखा जा सके. इसके अलावा एक सेवन डे कैच अप फीचर भी दिया है. इससे यूज़र्स को यह सुविधा है कि अगर वो किसी मैच को दोबारा देखना चाहें तो देख सकें. साथ ही हाइलाइट्स और रिपीट प्रोग्रामिंग भी की जा रही है.

कब और कहां विंटर ओलंपिक 2018 होंगे?


साउथ कोरिया के प्योंगयांग शहर में 9 फरवरी से 25 फरवरी तक विंटर ओलंपिक 2018 का आयोजन होगा.

कब और कहां देख सकते हैं?


दक्षिण कोरिया के शहर प्योंगयांग में चल रहे विंटर ओलंपिक गेम्स को भारतीय खेलप्रेमी जियो टीवी पर देख सकते हैं. ओलंपिक की लाइव कवरेज भारतीय समयानुसार सुबह 5:30 बजे से जियो टीवी, ओलंपिक चैनल और यू ट्यूब के ओलंपिक चैनल पर देखी जा सकती है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर