• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • कोरोनावायरस के कहर के बीच बोले पैट कमिंस- भाग्यशाली हैं कि हम क्रिकेट खेलते हैं

कोरोनावायरस के कहर के बीच बोले पैट कमिंस- भाग्यशाली हैं कि हम क्रिकेट खेलते हैं

पैट कमिंस ने कहा- गेंद पर मोम लगाने की इजाजत मिले

कोरोनावायरस (Corona Virus) के कारण लगभग सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज रद्द हो चुकी हैं

  • Share this:
    सिडनी. कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण जब पूरी दुनिया दहशत में है तब ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि क्रिकेट संपर्क वाला खेल नहीं है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) और न्यूजीलैंड (New Zealand) ने इस महामारी के मद्देनजर शुक्रवार को तीन मैचों की श्रृंखला का पहला वनडे खाली स्टेडियम में खेला. इस महामारी के कारण अब तक 5000 लोगों की मौत हो चुकी है.

    कमिंस ने कहा क्रिकेट खेलना भाग्यशाली
    कमिंस ने क्रिकेट.एयू.काम से कहा, ‘हम भाग्यशाली हैं कि क्रिकेट संपर्क वाला खेल नहीं है. आप किसी के करीब आने से बच सकते हो. हमने पूरी कोशिश की हम मैच के दौरान कुछ भी गलत न करें जो मुश्किल में डाले.’ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (Australia vs New Zealand) के बीच शुक्रवार को सिडनी में तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला गया. खाली स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में खिलाड़ी भी इस महामारी के प्रति जागरूक नजर आए. इसी वजह से कीवी टीम ने ऑस्ट्रेलिया के विकेट का जश्न कोहनियों से मनाया. ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 71 रनों से मात दी. मैच खत्म होने के बाद भी दोनों टीमों ने हाथ नहीं मिलाया था और सिर्फ तालियां बजाकर एक दूसरे का उत्साह बढ़ाया था.

    रद्द हो चुकी है ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की वनडे सीरीज
    ऑस्ट्रेलिया (Australia) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच चल रही वनडे सीरीज को अब रद्द किया जा चुका है. न्यूजीलैंड (New Zealand) की सरकार ने कोरोवायरस  (Corona Virus) को लेकर नए निर्देश जारी किए हैं जिसके बाद यह सीरीज टाल दी गई है. शनिवार को ऐलान कर दिया कि यह सीरीज टाली जा रही है. प्रधान मंत्री जेसिंडा एर्डन ने कहा कि सभी नागरिकों को रविवार रात तक देश वापस आना होगा और अगले 14 दिनों को खुद को अलग रखना होगा. इसका साफ मतलब है कि कीवी टीम सीरीज खत्म होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया से वापस अपने देश चली जाएगी. वहीं टीम के खिलाड़ी लॉकी फर्ग्यूसन जिनका गले में दर्द के कारण कोरोनावायरस का टेस्ट किया गया था वह भी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद देश लौट रहे हैं.

    लाइव टीवी शो में बैठा था यह खिलाड़ी तभी मिली बुरी खबर, कोरोनावायरस के कारण खो दिया खास शख्स

    संजय मांजरेकर की छुट्टी' पर धोनी की टीम ने किया कमेंट, ले लिया जडेजा का 'बदला'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज